GiridihJharkhand

गिरिडीह : एमपीडब्ल्यू कर्मियों ने मांगों को लेकर सिविल सर्जन से की मुलाकात, सौंपा मांग पत्र

Giridih : स्वास्थ्य विभाग के एमपीडब्लू कर्मियों का शिष्टमंडल बुधवार को गिरिडीह सिविल सर्जन से भेंट कर अपनी मांगों को रखा. एमपीडब्ल्यू कर्मी संघ के अध्यक्ष विनोद वर्मा के नेतृत्व में सिविल सर्जन से मुलाकात की. जिसमें मांगो के समर्थन का मांग पत्र सीएस को सौंपा गया.

शिष्टमंडल में विक्रम शाहाबादी, दुलार कुमार, राजीव रंजन, सुरेन्द्र कुमार, अजीत सिन्हा, महेश वर्मा, विकास आलोक, रविशंकर कुमार, प्रदीप कुमार समेत कई शामिल थे.

एमपीडब्ल्यू कर्मियों द्वारा सीएस को सौंपे गए मांग पत्र में रिक्त और स्वीकृत इक्कीस सौ पचास पद को विभाग में समायोजन करने, पांच वर्षो से लंबित पड़े मानदेय की वृद्धि करने समेत अन्य मांगे शामिल हैं.

इसे भी पढ़ें : परिवहन विभाग ने ई-पास के लिए नये सिरे से जारी किया आदेश

advt

कर्मियों ने सिविल सर्जन को मांग पत्र सौंपने के दौरान कहा कि पिछले एक साल से कोरोना संक्रमण का खतरा जारी है. करीब एक साल से एमपीडब्ल्यू कर्मी अपनी सेवा जोखिम में डालकर दे रहे हैं.

इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग उनकी मांगो को लेकर अब तक गंभीर नहीं हुआ है. ऐसे में एमपीडब्ल्यू कर्मी अपनी मांगो के समर्थन में आंदोलन जारी रखेंगे.

बताते चलें कि स्वास्थ्य विभाग के इसी एमपीडब्ल्यू कर्मियों द्वारा पिछले एक साल से संदिग्ध संक्रमितों का सैंपल कलेक्शन किया जा रहा है, तो लैब में इन सैंपलों का जांच भी किया जा रहा है.

यही नहीं एमपीडब्लू कर्मी जिले के बस पड़ाव, रेलवे स्टेशन में बाहर से आने वाले यात्रियों का भी जांच कर रहे हैं. इसके बाद भी स्वास्थ्य विभाग ने इनके मानदेय वृद्धि को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है.

इसे भी पढ़ें : ठकुरानी माइंस पर भाजपा कर रही गुमराह, सरकार को दे सबूतः झामुमो

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: