Corona_UpdatesGiridihJharkhand

कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने पहुंचे गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी

Giridih: सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी ने मंगलवार को गिरिडीह के कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया. कोरोना की दूसरी लहर शुरू होने के बाद यह पहला मौका था जब वह क्षेत्र में सार्वजनिक तौर दिखायी दिये.

वह सांसद प्रतिनिधि मृत्युजंय उर्फ गुड्डू यादव के साथ सबसे पहले बरमसिया निवासी रॉकी नवल शर्मा के घर पहुंचे और दो माह के दौरान करीब ढाई सौ से अधिक कोरोना संक्रमितों के शवों का दाह-संस्कार करने वाले रॉकी नवल को शॉल ओढ़ाकर और मोमेंटो देकर सम्मानित किया. उन्होंने रॉकी नवल के कार्य को एक जांबाज योद्धा का युद्ध बताया.

इस दौरान सांसद चौधरी और गुड्डू यादव ने दूसरे कोरोना योद्धा रामजी यादव को भी शॉल ओढ़ाकर और मोमेंटो देकर सम्मानित किया. इसके बाद दोनों सदर अस्पताल स्थित ब्लड बैंक पहुंचे और जररुतमंदों के बीच खून उपलब्ध कराने वाले श्रेय क्लब के रमेश यादव को भी सम्मानित किया. लोगों के बीच आक्सीजन उपलब्ध कराने वाले नरेन्द्र सिन्हा फांउडेशन के सदस्य अजय सिन्हा मंटू को भी सम्मानित किया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :बीपीएससी से डीएसपी बननेवाली बिहार की पहली मुस्लिम महिला बनीं रजिया

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसके बाद सांसद और सांसद प्रतिनिधि रोटरी क्लब के रोटरी नेत्र चिकित्सालय पहुंचे, जहां सांसद ने क्लब की और से दिव्यांग जरुरतमंदों के बीच वितरण होने वाले भोजन पैकेट का वितरण किया. मौके पर सांसद ने 25 से अधिक दिव्यांग जरुरतमंदों के बीच सूखे राशन से भरे पैकेट का वितरण किया.

क्लब के कार्यो को देख सांसद चौधरी ने खुशी जाहिर की. इस दौरान सांसद को क्लब के अध्यक्ष राजन जैन और पदाधिकारी विजय सिंह ने जानकारी दिया कि रोटरी क्लब की ओर से पूरे दो माह तक लगातार प्यार बांटते चलो अभियान के तहत पांच हजार जरुरतमंदों के बीच भोजन की थाली का वितरण किया गया, जबकि कोरोना काल में यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. क्लब के कार्य सुन सांसद ने सदस्यों की तारीफ की.

इसे भी पढ़ें :रंगदारी वसूलने के लिए जुटे थे पीएलएफआइ नक्सली, पुलिस ने एरिया कमांडर सहित 5 को धर दबोचा

क्लब के अध्यक्ष राजन जैन, विजय सिंह, सचिव रवि चूड़ीवाला, शंभू जैन, अमित गुप्ता, लखी गौरिसरिया को मोंमेटो देकर शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. इस दौरान सांसद ने मानव सेवा परिवार के अशोक अग्रवाल को भी सम्मानित किया.

इसे भी पढ़ें :जेएमएम ने केंद्र के फैसले को बताया वाजिब, कहा 21 जून तक वैक्सीनेशन अभियान का कैलेंडर जारी करे केंद्र सरकार

Related Articles

Back to top button