GiridihJharkhand

इधर CAA पर लोगों का भ्रम दूर कर रही थीं सांसद अन्नपूर्णा, उधर कार्यकर्ताओं ने चुनाव में मिली हार को लेकर किया हंगामा

Giridih :  शनिवार को खंडौली पर्यटन स्थल में कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने भाजपा के कैडरों के लिए क्लास लगायी थी. जिसमें गिरिडीह भाजपा के नेताओं के साथ कार्यकर्ताओं को सीएए के पाठयक्रमों से अवगत कराना था. मकसद था लोगों के बीच पहुंच कर कार्यकर्ताओं को किस प्रकार सीएए का भ्रम दूर करना है, ये बताना.

लेकिन कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही हंगामा हो गया. एक तरफ सांसद अन्नपूर्णा देवी समेत जमुआ विधायक केदार हाजरा व पूर्व विधायक कुछ कैडरों को पाठ पढ़ा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ कैडरों के बीच ही आपसी नुक्ताचीनी का दौर भी जारी था.

advt

आपसी नुक्ताचीनी के बीच कैडर रंजीत मंराडी, मनोज यादव समेत कई कार्यकर्ता विस चुनाव में जिले के गांडेय, बगोदर, डुमरी और गिरिडीह में भाजपा को मिली हार का ठीकरा भी एक-दूसरे पर फोड़ते दिखे. सांसद अन्नपूर्णा के करीबी रहे भाजपा नेता दिनेश यादव सबों को शांत कराने का प्रयास किया.

इसे भी पढ़ेंः #CAA विरोधियों को धमकाने वाले भाजपा विधायक रेड्डी के खिलाफ कांग्रेस ने एफआईआर दर्ज कराई

दो बार हुआ हंगामा

लेकिन गांडेय के कार्यकर्ताओं का गुस्सा कुछ इस कदर भड़का हुआ था कि वह दिनेश यादव पर भी गुस्सा हो उठे. कुछ देर में माहौल समान्य हुआ. और सांसद अन्नपूर्णा देवी की क्लास दोबारा शुरू हुई. लेकिन सांसद समेत सबों के संबोधन के बाद एक बार फिर माहौल बिगड़ते-बिगड़ते बचा.

जिसका कारण रहा कार्यकर्ताओं के बीच बंट रहा भोजन. कार्यकर्ता हाथों में थाली लिए एक-दूसरे से छीना-झपट्टी करते नजर आये.

इसे भी पढ़ेंः #CBSE बोर्ड परीक्षा में डिजिटल घड़ी पहने परीक्षार्थियों को नहीं मिलेगा प्रवेश, 75 फीसदी अटेंडेंस भी जरूरी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: