GiridihJharkhand

गिरिडीह : विवादित बस डीपो के प्लॉट मामले में विधायक ने डीसी को लिखा पत्र, की जांच की मांग

Giridih : पचंबा के विवादित बस डिपो के प्लॉट के मामले में भाजपा नेता बाबूलाल मरांडी द्वारा आरोप लगाए जाने को लेकर गिरिडीह के सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने गंभीरता से लिया है. सोमवार को डीसी राहुल सिन्हा को पत्राचार कर प्लॉट की जांच कराने की मांग की है.

गिरिडीह में यह पहला मामला होगा जब झामुमो विधायक पर भूमाफियाओं को संरक्षण देकर जमीन हड़पने का आरोप लगा है. ऐसे में सदर विधायक भी नहीं चाहते हैं कि जमीन से जुड़े किसी मामले में उनकी छवि धुमिल हो.

इसे भी पढ़ें :झारखंड में कोविड वैक्सीन का एक दिन का बचा स्टॉक, वैक्सीनेशन पर लग सकती है ब्रेक

ram janam hospital
Catalyst IAS

सोमवार को विधायक सोनू ने डीसी को दो अलग-अलग पत्र लिखे. डीसी को लिखे पत्र में विधायक सोनू ने मांग की है कि पचंबा के बस डिपो का प्लॉट शुरु से ही विवादित रहा है. लेकिन पूरे प्लॉट का मालिक कौन है और इस पर मालिकाना हक किसका है यह अभी तक स्पष्ट नहीं है.

The Royal’s
Sanjeevani

बस डीपो के इस प्लॉट पर अब तक कई जमीन कारोबारी अपना दावा करते रहे हैं. ऐसे में जमीन पर हक जताने वालों के सारे दस्तावेजों की जांच कर सही मामला सामने लाया जाय. और फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन पर हक जता रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाय.

इसे भी पढ़ें :पूर्वोत्तर राज्यों के आदिवासी समाज उद्योग क्षेत्र में आगे, झारखंड में इनका पीछे रहना चिंताजनक : मुख्यमंत्री

Related Articles

Back to top button