GiridihJharkhandNEWS

गिरिडीह : मिस फायरिंग हुई सुबोध राय के हाथों, मामला दर्ज हुआ सिर्फ लाइसेंसधारी के खिलाफ

विज्ञापन

Giridih : गांवा के पीहरा मानपुर चौक में कोडरमा के पूर्व सांसद रवीन्द्र राय की मौजूदगी में हुई मिस फायरिंग की घटना के तीसरे दिन पुलिस ने मामला दर्ज किया लेकिन सिर्फ लाइसेंसधारी मंटू राय के खिलाफ.

जबकि, घटना के वक्त मंटू का हथियार भाजपा नेता सुबोध राय अपने हाथ में लिये हुए थे और उन्हीं के हाथों मिसफायर हुआ. यह बाद पुलिस की जांच में सामने आ चुकी है.

शनिवार को दर्ज किये गये केस में गांवा पुलिस ने सुबोध राय का जिक्र तक नहीं किया है.

पुलिस ने मंटू के खिलाफ थाना कांड संख्या 83/19 दर्ज करते हुए 337/290/ और 27 आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : BCCL के निजी वाहन मालिकों की हड़ताल 20 से, अर्द्धनग्न प्रदर्शन व आत्मदाह की चेतावनी

क्या कहते हैं थाना प्रभारी?

मामले को लेकर जब थाना प्रभारी पुरुषोतम कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब तक ही जांच में सिर्फ यही पता चला है कि वीवीवीएल हथियार मंटु राय का था, जिसका लाईसेंस मंटु राय के नाम से है.

लेकिन जानकारी यह है कि गुरुवार को स्वत्रंता दिवस के दिन दोपहर में मंटू राय के हथियार को भाजपा नेता अपने पास रखकर उसके सिस्टम को समझ रहे थे. इसी क्रम में भाजपा नेता के हाथ से मिस फायरिंग हुआ, जिसकी गोली राजेंद्र बरनवाल की दुकान में लगी टाईल्स पर लगी और टाइल्स के टुकड़े से पूर्व सांसद के चालक महेन्द्र सिंह के साथ एक स्थानीय व्यक्ति जख्मी हो गये.

इसे भी पढ़ें : धनबाद : नर्सिंग होम में पिस्तौल चमकाने लगा बदमाश, मची अफरा-तफरी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close