न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : मेयर के बॉडीगार्ड ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली, मामला संदिग्ध

जिला पुलिस बल के 38 वर्षीय जवान राहुल कुमार राय द्वारा बुधवार की दोपहर अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिये जाने की खबर है.

368

Giridih : जिला पुलिस बल के 38 वर्षीय जवान राहुल कुमार राय द्वारा बुधवार की दोपहर अपने सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर लिये जाने की खबर है. राहुल के आत्महत्या किये जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. राहुल को चार दिन पहले ही गिरिडीह मेयर सुनील पासवान का बाडीगार्ड नियुक्त किया गया था.

राहुल ने कमरे में पत्नी संध्या राय और मां उर्मिला देवी के सामने ही  कनपटी पर रिवाल्वर सटाकर गोली मार ली. पति की मौत सामने देख पत्नी संध्या और मां उर्मिला की हालत खराब हो गयी. घटना के वक्त दूसरे कमरे में जवान के दो बच्चे मौजूद थे. कमरे में गोली चलने की आवाज सुनने पर मकान मालिक शक्ति चौधरी और उनके परिवार के सदस्य राहुल के कमरे की तरफ दौड़े.

जवान बिहार के बक्सर जिले का रहने वाला था

देखा कि जवान का शरीर जमीन पर गिरा हुआ है.  मृतक जवान बिहार के बक्सर जिले का रहने वाला था. वह शहर के दर्जी मुहल्ला निवासी शक्ति चौधरी के घर पर किरायेदार के तौर पर रहा था.  घटना दोपहर करीब तीन बजे की बताई जा रही है. जवान दोपहर ढाई बजे ड्यूटी कर घर लौटा था.  इसी दौरान पत्नी संध्या ने पति राहुल को खाना दिया.

भोजन के बाद जवान टीवी पर क्रिकेट देखने लगा. करीब तीन बजे  जवान जब पुलिस लाईन जाने के लिए तैयार होने लगा, तो पत्नी और मां ने जाने का कारण पूछा.  इस पर जवान ने कहा कि वह अब बाडीगार्ड की ड्यूटी नहीं करना चाहता.

वह अपना रिवाल्वर पुलिस लाईन जमा करने जा रहा है.  इसके बाद जवान ने होल्स्टर से रिवाल्वर निकाला और रिवाल्वर में लोडेड गोलियां गिनना शुरु कर दिया.  गोली गिनने पर मां व पत्नी ने बच्चों को हवाला देते हुए कहा कि बच्चों के सामने गोली गिनना ठीक नहीं.  पत्नी संध्या के अनुसार मजाक-मजाक में राहुल ने रिवाल्वर को कनपट्टी पर सटाते हुए पत्नी और मां से कहा कि क्या करे, वह खुद पर गोली चला दे?. इतना कहते ही रिवाल्वर का ट्रिगर दबते ही गोली चल गयी. जवान की कनपट्टी में गोली लगते ही कमरे में ही जवान की मौत हो गयी.

SMILE

इसे भी पढ़ेंः14वें वित्त आयोग से मिले 4214.33 करोड़ का ऑडिट टेंडर होगा रद्द 

सारी गोलियां निकालने के बाद संभवत एक गोली रिवाल्वर में रह गयी

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधिकारी आंशका जता रहे हैं कि सारी गोली निकालने के बाद भी संभवत एक गोली रिवाल्वर में रह गयी थी. जिससे ट्रिगर दबते ही गोली चल गयी.  इसके बाद वहो स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी दीपक कुमार, डीएसपी टू संतोष मिश्रा, नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो, नगर थाना के एसआई राजीव सिंह, प्रदीप कुमार, मेजर और जिला पुलिस बल के जिला मंत्री बजरंगी भैया समेत कई पुलिस जवान पहुंचे और शव को कमरे से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा. नगर थाना पुलिस ने मामले में यूडी केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले में नगर थाना प्रभारी का कहना है कि जवान राहुल कुमार राय की मौत पिस्टल साफ करने के दौरान गोली चलने से हुई है.  हालांकि  इस मामले में पत्नी का स्पष्ट कहना है कि उसके सामने ही पति ने रिवाल्वर से गोली निकाली और गोली रखने लगे. इस पर मां और पत्नी ने मना किया कि बच्चों के सामने गोली गिनना ठीक नहीं. पत्नी संध्या के अनुसार मजाक-मजाक में राहुल ने रिवाल्वर को कनपट्टी पर सटाया था.

इसे भी पढ़ेंःरामचंद्र सहिस होंगे आजसू कोटे से मंत्री, कल पांच बजे राजभवन में लेंगे शपथ

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: