न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : सड़क दुर्घटना में जिप उपाध्यक्ष समेत कई बीजेपी नेता घायल,बाल-बाल बचे कोडरमा सांसद

डॉ अंबेडकर के निर्वाण दिवस कार्यक्रम से लौट रहे थे सांसद सहित अन्य भाजपाई 

27

Giridih : गांडेय विधानसभा क्षेत्र के पहाड़पुर के पास कार्यकर्ताओं के वाहन आपस में टकराने से जिप उपाध्यक्ष सह भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के अध्यक्ष कामेश्वर पासवान समेत भाजपा के चार नेता गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान के अलावे भाजपा नेता महादेव दुबे, अरुण हाजरा और यशेश्वर सिंह शामिल हैं.

बच्चे को बचाने में हुई दुर्घटना

घटना के बाबत बताया जाता है कि गुरुवार को गांडेय विधानसभा के पर्वतपुर में भाजपा द्वारा संविधान निर्माता भीमराव अंबेदकर के परिनिर्वाण दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. जिसमें शामिल होकर कोडरमा सांसद रवींद्र राय का काफिला भाजपा अनुसूचित जनजाति के नेता अरूण हाजरा के आवास पर खाना खाने जा रहे थे. इसी क्रम में गिरिडीह के अहिल्यापुर थाना क्षेत्र के पर्वतडीह पंचायत के देवीपुर के पास एक बच्चा दौड़कर सड़क पार गया. जिसकी वजह से सांसद रवींद्र राय के ड्राइवर ने अचानक गाड़ी का ब्रेक मार दिया. जिससे उनके काफिले में चल रहे जिप सदस्य कामेशवर पासवान की गाड़ी सहित अन्य तीन वाहने एक दूसरे से टकरा गए.

भाजपा नेता महादेव दुबे को किया रांची रेफर

घटना में जिप उपाध्यक्ष कामेश्वर पासवान के अलावे भाजपा नेता अरूण हाजरा, महादेव दुबे और यशेश्वर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने प्राथमिक इलाज करने के बाद भाजपा नेता महादेव दुबे को बेहतर इलाज के लिए रांची रेफर कर दिया है. जबकि भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के नेता अरूण हाजरा को छाती में काफी चोटें आई हैं.

इसे भी पढ़ें :पारा शिक्षकों की हड़ताल से बिगड़ी शैक्षणिक स्थिति, तो युवकों ने संभाली कमान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: