NEWS

गिरिडीहः जहर खाकर प्रेमी जोड़े ने दी जान, कारणों का खुलासा नहीं

Giridih: जिले के देवरी प्रखंड के बीजहारा गांव में प्रेमीयुगल ने जहर खाकर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना शुक्रवार देर रात की है. पुलिस आत्महत्या मामले को संदेह की दृष्टि से देख रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, देवरी के बीजहारा गांव के रूपम सोरेन का 21 वर्षीय पुत्र सोमरा सोरेन और तिसरी प्रखंड की पंचरूखी गांव की 19 वर्षीय सूरजमुनि हांसदा का विगत दो सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. घरवालों को जब इस बात का पता चला तो वो दोनों की शादी को तैयार हो गये थे.

इसे भी पढ़ेंः मध्यप्रदेश कैडर के IPS पति का दबदबा, पत्नी को भी MP में करा लिया प्रतिनियुक्त

ram janam hospital
Catalyst IAS

चार दिनों पूर्व गया था ससुराल

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

मृतक के भाई रमेश सोरेन ने सदर अस्पताल में बताया कि चार दिनों पूर्व सोमरा अपने होने वाले ससुराल तिसरी गया था. शुक्रवार की शाम भाई सूरजमुनि के साथ वापस देवरी लौटा.

घर की दहलीज पर ही दोनों गिर पड़े और मुंह से झाग निकलने लगे. दोनों को बेहद खराब हालत में घरवालों ने देवरी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया. जहां चिकित्सा के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. लेकिन रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ेंःसरायकेला-खरसावांः प्रमाणिक दस्ते ने विस्फोट कर उड़ाया था बीजेपी कार्यालय

आत्महत्या के कारणों का पता नहीं

आत्महत्या के कारणों का पता अब तक नही चल पाया है. इधर सदर अस्पताल में नगर पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान दर्ज कर देवरी पुलिस को भेज दिया है. सवाल है कि जब दोनों के घरवाले शादी के लिए राजी थे, तो किन परिस्थितियों में प्रेमी युगल ने आत्महत्या कर ली.

पुलिस के लिए यह सरदर्द बना हुआ है कि देवरी व तिसरी के बीच प्रेमी युगल ने आपसी झगड़े में जहर खा लिया, या कहीं दोनों को जहर दिया गया. इधर मृतक के भाई रमेश ने बताया कि जब घरवाले दोनों की शादी के लिए राजी थे. तो आत्महत्या जैसी नौबत क्यों आयी यह किसी की समझ में नहीं आ रही है.

इसे भी पढ़ेंःभौंराः गैस रिसाव के कारण 35 नंबर खदान हुआ बंद, जांच के बाद ही फिर शुरू होगा काम

Related Articles

Back to top button