न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः गला रेतकर बच्चे की हत्या, आक्रोशितों ने किया रोड जाम

839

Giridih: जिले के बेंगाबाद थाना क्षेत्र के बारासोली गांव में एक 12 वर्षीय बच्चे की हत्या के बाद सनसनी फैल गई है. घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बुधवार सुबह करीब 6:30 बजे से गिरिडीह-बेंगाबाद एनएच 114 मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है. घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है.

मंगलवार सुबह से गायब था बच्चा

बता दें कि बरसोली निवासी मैनेजर मोदी का 12 वर्षीय पुत्र अनिल कुमार मोदी की गला रेत कर हत्या कर दी गई. मृतक अनिल की मां प्रमिला देवी ने बताया कि अनिल मंगलवार 11:00 बजे से घर से गायब था. परिजन सुबह से ही इसकी खोजबीन कर रहे थे. देर शाम तक इसका पता नहीं चलने पर परिजनों में बारासोली समेत आसपास के कुएं में कांडा डालकर इसकी खोजबीन की. लेकिन पूरी रात खोजबीन करने के बाद भी बच्चे का कहीं कुछ पता नहीं चला. बताया जा रहा है कि सुबह करीब 6:00 बजे उसके घर के बगल स्थित करीब आठ फिट ऊंचे कंपाउंड की दीवार पर चढ़कर देखा गया तो कंपाउंड में बच्चे का शव देखा गया.

hosp3

कंपाउंड के गेट में ताला लगा होने के कारण ग्रामीणों ने दीवार के एक हिस्से को तोड़ कर उसमें प्रवेश कर शव की पहचान की. बच्चे का गला रेता हुआ पाया गया और कंपाउंड की दीवार से सटाकर शव को रखा गया था. शव को देखते ही इलाके में सनसनी फैल गई है. आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए. ग्रामीणों ने तत्काल एक सूखे पेड़ को काट कर सड़क पर गिरा दिया और रोड जाम कर दिया. परिजन इस मामले का खोजी कुत्ता मंगाकर सीआईडी जांच कर हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे. इधर बेंगाबाद थाना प्रभारी फैज रब्बानी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. इधर थाना प्रभारी फैज रब्बानी ने कहा है कि घटना हुई है. मामले की जांच की जा रही है. घटना को जिसने भी अंजाम दिया होगा किसी भी कीमत पर उसे बख्शा नहीं जाएगा.

इसे भी पढ़ेंः हत्या की रात क्या हुआ था रांची की निर्भया, विदिशा और अफसाना के साथ, नहीं बता पा रही है सीबीआई, सीआईडी और पुलिस

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: