GiridihJharkhand

गिरिडीह : झामुमो ने बनायी हेमंत सरकार की योजनाओं को ग्रामीण इलाकों तक पहुंचा कर पंचायत चुनाव जीतने की रणनीति

Giridih : झामुमो की जिला समिति की बैठक शनिवार को पार्टी कार्यालय में हुई. बैठक में गिरिडीह के सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू और गांडेय विधायक सरफराज अहमद, पार्टी के अध्यक्ष संजय सिंह समेत जिला कमेटी के कार्यकर्ता शामिल हुए. बैठक का मुद्दा पंचायत चुनाव में झामुमो की सक्रिय भागीदारी और हेमंत सरकार के योजना की जानकारी घर-घर पहुंचाने का था.

बैठक में मौजूद अलग-अलग प्रखंडो के कार्यकर्ताओं ने जिले से लेकर प्रखंड कार्यालय के पदाधिकारियों की कार्यशैली सवाल उठाये.

इसे भी पढ़ें:16 नवंबर से 15 दिसंबर तक भरे जाएंगे JPSC मुख्य परीक्षा के फॉर्म नोटिफिकेशन जारी

अध्यक्ष ने इस दौरान कार्यकर्ताओं से कहा कि पंचायत चुनाव में झामुमो का प्रदर्शन तभी दमदार संभव है, जब एक-एक कार्यकर्ता हेमंत सरकार की योजनाओं को ग्रामीण इलाकों में घर-घर तक पहुंचाएगें. बैठक में रणनीति बनाई गई कि हर कार्यकर्ता योजनाओं से ग्रामीणों को जोड़ते हुए पंचायत चुनाव में शामिल होंगे.

मौके पर सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि पंचायत चुनाव हेमंत सरकार के कार्यकाल की गवाह बनेगा. पिछले दो सालों में सरकार द्वारा जारी योजना और बेहतर कार्यकाल लेकर कैडर ग्रामीणों तक पहुंचें.

इसे भी पढ़ें:रांची : सरकार ने वाटर टैक्स में वृद्धि कर डाला जनता पर बोझ, 17 को राजभवन के बाहर धरने पर बैठेंगी मेयर

गांडेय विधायक सरफराज अहमद ने कहा कि हेमंत सरकार की दो साल की उपलब्धि की चर्चा अब पूरे राज्य में हो रही है. तो कोई कार्यकर्ता इन चर्चाओं से चूके नहीं. योजनाओं को ग्रामीणों के घर तक पहुंचाने में कार्यकर्ताओं की भूमिका सबसे महत्पूर्ण है.

इधर बैठक में अजीत कुमार, इरशाद अहमद वारिश, सोनी चौरसिया, गीता हाजरा, धनजंय राणा, आनंद मिश्रा, राकेश रंजन, रॉकी सिंह, अभय सिंह, मंजूर अंसारी, तौकिर अहमद, प्रधान मुर्मु, कुमार गौरव, चांद रसीद, अनवर अंसारी, बंधन महतो, अजय सिंह समेत कई लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें: PM MODI के बिरसा मुंडा संग्राहालय के उद्घाटन के बाद ही होगा स्थापना दिवस का मुख्य समारोह

Related Articles

Back to top button