GiridihJharkhand

गिरिडीह : उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डॉ. विकास को झारखंड रत्न अवार्ड, लोगों में खुशी

Giridih : मुंबई के ठाकरे ऑडिटोरियम में गिरिडीह के स्टील उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डॉ. विकास लाल को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया गया. जिसके बाद सोमवार को उद्योगपति मोहन साव और युवा सर्जन डॉ. विकास लाल को शहर के उद्योगपति और चिकित्सक अमरजीत सिंह सलूजा, तरणजीत सिंह सलूजा, सतविंदर सिंह सलूजा, जोरावर सिंह, जयप्रकाश लाल, प्रमोद अग्रवाल, विनोद अग्रवाल, सुरज गुप्ता, अभिषेक गुप्ता, मंयक राजगढ़िया के अलावे भाजपा नेता दीपक शर्मा, मुकेश जालान, लोजपा नेता राजकुमार राज, राकेश बरनवाल, सौरभ बरनवाल, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, चिकित्सक डॉ. एस. के डोकानिया, डा. नीरज डोकानिया, डॉ. विद्या भूषण, डॉ. अशोक शर्मा, डॉ. सर्जना शर्मा समेत कई लोगों ने बधाई दी.

इसे भी पढ़ें:रांची के डीआईजी पंकज कंबोज और असीम विक्रांत मिंज की IG पद पर पदोन्नति

advt

लोगों ने कहा कि लंगटा बाबा स्टील के चेयरमैन मोहन साव और युवा सर्जन डॉ. विकास को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाना गिरिडीह के गौरव की बात है.

उद्योगपतियों और चिकित्सकों ने कहा कि हर क्षेत्र में अब गिरिडीह की पहचान बदल रही है. ऐसे में शहर के युवा सर्जन और उद्योगपति को झारखंड रत्न अवार्ड से सम्मानित किया जाना यह साबित करता है कि मेहनत और आत्मविश्वास के बलबूते ही मुकाम हासिल किया जा सकता है. पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी और मुंबई से बोरीबली के सांसद समेत कई हस्तियों ने इन दोनों को सम्मानित किया था.

इसे भी पढ़ें:मंत्री का स्वागत कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता, तभी इमरान ने मारा मुक्का, पकड़ा गया तो दिया अजीब तर्क, देखें VIDEO

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: