न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह: पारसनाथ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन की चपेट में आने से जैन तीर्थयात्री की मौत, दो घायल

3,077

Giridih: गिरिडीह के पारसनाथ रेलवे स्टेशन पर रविवार सुबह सुपरफास्ट ट्रेन दुंरतो एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक जैन तीर्थयात्री की मौत हो गयी. जबकि दो लोग घायल हो गये.

मृतक का नाम 45 वर्षीय देवेन्द्र कुमार जैन बताया जा रहा है. वहीं घायलों में देवेन्द्र की पत्नी सुरुचि जैन और बेटा सुरेन्द्र कुमार शामिल हैं.

Mayfair 2-1-2020

घटना की जानकारी मिलते ही पारसनाथ रेलवे स्टेशन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे. और उन्होंने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.

इसे भी पढ़ें- भाजपा रखे अपना टिकट, पार्टी ने जिसे प्रतीक बनाया है, मैं उसके खिलाफ ही क्षेत्र में चुनाव लड़ूंगा:  सरयू राय

संतुलन बिगड़ने की वजह से गिरा यात्री, मौत

मृतक यात्री मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिला का रहने वाले बताये जा रहे हैं. जानकारी के अनुसार छत्तरपुर निवासी देवेन्द्र जैन अपनी पत्नी सुरुचि जैन और बेटे सुरेन्द्र कुमार के साथ पारसनाथ दर्शन के लिए आये थे.

Related Posts

राज्यपाल ने कहा-सबसे विशाल है ट्राइबल दर्शन, सीएम बोले- आदिवासी समुदायों की हैं पांच हजार संस्कृतियां

रांची के ऑड्रे हाउस में तीन दिवसीय "आदि-दर्शन" अंतरराष्ट्रीय सेमिनार का हुआ शुभारंभ

Vision House 17/01/2020

वे सभी शिप्रा एक्सप्रेस से पारसनाथ स्टेशन उतरने वाले थे. ट्रेन जैसे ही स्टेशन पर धीमी हुई तो देवेन्द्र का संतुलन बिगड़ गया और वह स्टेशन के दूसरी तरफ के ट्रैक पर जा गिरे.

जिस वक्त देवेन्द्र ट्रैक पर गिरे उसी दौरान दूसरी ओर से तेज गति में दुरंतो एक्सप्रेस स्टेशन से गुजर रही थी. दुरंतो की चपेट में आने से देवेन्द्र की मौत हो गयी. वहीं उन्हें बचाने का प्रयास में उनकी पत्नी और बेटा बुरी तरह से जख्मी हो गये.

इसे भी पढ़ें- धनबाद: डोमागढ़ बस्ती के लोग नहीं जानते अपने विधायक का नाम, कहा- जो आते ही नहीं, उनका नाम जानकर करेंगे क्या

घायलों का चल रहा इलाज

घटना के बाद स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने जीआरपी पुलिस को घटना की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलते ही रेलवे पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Ranchi Police 11/1/2020

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like