Crime NewsGiridihJharkhandMain Slider

Giridih: शिबू सोरेन के खिलाफ फेसबुक पर अमर्यादित टिप्पणी की, दो पर केस दर्ज

Giridih: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन के पिता और झामुमो के राज्यसभा सदस्य शिबू सोरेन पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में गिरिडीह के महिला थाना में केस दर्ज किया गया है. शिबू सोरेन पर अमर्यादित टिप्पणी करने के आरोप में झामुमो समर्थक गौरव कुमार ने दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार झामुमो समर्थक गौरव कुमार ने दोनों लोगों के खिलाफ पहले मुफ्फसिल थाना में आवेदन दिया था लेकिन मामला अनुसूचित जनजाति से जुड़ा होने के कारण थाना प्रभारी रत्नमोहन ठाकुर ने आवेदन को महिला सह एससी/एसटी थाना को दे दिया.

advt

इधर आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए महिला थाना प्रभारी ललिता कुजूर ने बताया कि केस दर्ज किया जा चुका है जिसमें थाना कांड संख्या 12/20 में अनुसूचित जनजाति एक्ट के तहत मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पूरना नगर निवासी संजू मरीक और देवघर के भानू पेंटर को नामजद अभियुक्त बनाया गया है.
इसे भी पढ़ें – ‘हुजूर… 2 साल बाद बेटी की मौत का बदला ले लिया, गिरफ्तार कर लीजिए’

आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस

केस दर्ज कर महिला थाना पुलिस जांच में जुट गयी है. मामला सीएम हेमंत सोरेन के पिता शिबू सोरेन से जुड़ा होने के कारण गिरिडीह पुलिस भी मामले को गंभीरता से ले रही है. डीएसपी विनोद रवानी के निर्देश पर महिला थाना पुलिस भी अब झामुमो नेता गौरव कुमार द्वारा दिये साक्ष्य के आधार पर दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में लग गयी है. डीएसपी के निर्देश पर ही महिला थाना पुलिस साक्ष्य को खंगाल भी रही है. जानकारी के अनुसार पूरना नगर का आरोपी फरार है.

जानकारी के अनुसार मामला बीते 19 जून का है. झामुमो नेता गौरव कुमार ने फेसबुक पर शिबू सोरेन पर जातिसूचक शब्दों से जुड़ा बेहद अमर्यादित टिप्पणी भरा पोस्ट पढ़ा जो देवघर के भानू पेंटर और पूरना नगर के संजू मरीक द्वारा पोस्ट किये गये थे. इसके बाद झामुमो नेता मामले की जानकारी एसपी सुरेन्द्र झा और डीएसपी विनोद रवानी को दी. एसपी के निर्देश पर गौरव कुमार ने केस दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया.

इसे भी पढ़ें – Corona: गुमला से 2 और खूंटी से 1 नये संक्रमित मिले, 2030 हुआ झारखंड का आंकड़ा

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: