GiridihJharkhand

गिरिडीह :  नातिनों की लड़ाई में दो भाइयों के परिवार भिड़े, लाठियां निकलीं, चाकूबाजी में एक की मौत

Giridih  : गिरिडीह के पचंबा थाना इलाके के सोमवार की देर रात कल्याणडीह में बच्चों की लड़ाई का मामला इतना बढ़ गया कि दो भाईयों के बीच खूनी मारपीट और चाकूबाजी में तब्दील हो गया. इसमें  मनोज साहू (50) की मौत मौके पर ही हो गयी. इस घटना में किस्तो साहू (70) और उसकी बेटी प्रभा देवी गंभीर रूप से जख्मी हैं. घटना सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे की बतायी जा रही है.

घटनास्थल पर पूछताछ करते पुलिस अधिकारी.

जानकारी के अनुसार मनोज साहू की पुत्री शीला देवी की बेटी और किस्तो साहू की बेटी प्रभा देवी की बेटी मुहल्ले के एक मंदिर में खेल रही थी. इसी दौरान दोनों बच्चियों के बीच लड़ाई होने लगी. दोनों का झगड़ा इतना बढ़ा कि उसमे दोनों के परिजन भी कूद पड़े. आपसी बहसबाजी मारपीट तक पहुंच गयी. दोनों तरफ से लाठी और चाकू चलने लगे. इसी में चाकू लगने से मनोज साहू गंभीर रूप से जख्मी हुआ और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. जानकारी मिलने के बाद पचंबा थाना प्रभारी नीतीश कुमार मौके पर पहुंचे और घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : स्कूल की छात्रा से वार्डन ने की छेड़खानी में को जेल, बिरसानगर से नाबालिग के अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button