Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : मेडिकल प्रवेश परीक्षा में नहीं मिली सफलता, तो युवती ने फांसी लगाकर दी जान

Giridih : गिरिडीह के सरिया थाना क्षेत्र के एफसीआई रोड स्थित दंत रोग चिकित्सक की 20 वर्षीय बेटी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना गुरुवार दोपहर की बताई जा रही है. जब दंत चिकित्सक फियाउल हक घर लौटे तो बेटी का शव पंखे से झूलता मिला.

जिसके बाद फियाउल हक के रोने की आवाज सुन परिवार के अन्य सदस्य फैजी के कमरे की दौड़कर पहुंचे. इस बीच आसपास के स्थानीय लोग भी वहां पहुंचे. जिसके बाद घटना की जानकारी सरिया थाना पुलिस को दी गयी. जानकारी मिलने के बाद सरिया थाना प्रभारी प्रेम कुमार भी वहां पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें :सीवान में अपराधियों ने चार लोगों को मारी गोली, दो की मौत, दो की स्थिति गंभीर

पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि छात्रा ने किस समय अपनी जान दी. 20 सुसाइड का कारण उसे मेडिकल के प्रवेश परीक्षा नीट में दो बार फेल होना बताया जा रहा है. छात्रा के शव के पास से एक सुसाईड नोट भी पुलिस ने बरामद किया है. जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया.

सुसाइड नोट में आत्महत्या के लिए छात्रा ने किसी को जिम्मेवार नहीं बताया है. सुसाइड नोट में छात्रा ने यह जिक्र किया है कि मेडिकल के प्रवेश परीक्षा नीट में वह दो बार फेल होने से हताश है.

इसे भी पढ़ें :तीरंदाजी सीनियर वर्ल्ड चैंपियनशिप के ट्रायल से बाहर हुई अतानू और दीपिका की जोड़ी

Related Articles

Back to top button