GiridihJharkhand

गिरिडीहः हाइवा ने बाइक सवार युवकों को कुचला, एक की मौत

Giridih: डुमरी के रागांमाटी के गट्टीगढ़ा गांव में नेशनल हाईवे -2 के बाईपास सड़क के समीप रविवार दोपहर हाइवा की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी. वहीं मृतक के साथ का युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

मृतक की पहचान सरिया थाना क्षेत्र के चिचाकी प्रतापपुर गांव निवासी बेनी महतो के 23 वर्षीय बेटा राजेन्द्र महतो के रूप में की गयी है जबकि गंभीर रुप से जख्मी युवक चिचाकी के पीपराडीह गांव निवासी 30 वर्षीय सुरेश महतो है.

घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में डुमरी रेफरल अस्पताल पहुंचाया गया जहां राजेन्द्र महतो को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों ने सुरेश को बेहतर इलाज के लिए धनबाद पीएमसीएच रेफर कर दिया.

Catalyst IAS
SIP abacus

दोनों युवक पढ़ाई करने के साथ-साथ इलेक्ट्रीशियन का काम भी करते थे. मृतक राजेन्द्र महतो अपने दोस्त सुरेश के साथ बुलेट बाइक से धनबाद सांउड सिस्टम खरीदने जा रहा था. निमियाघाट थाना क्षेत्र के गट्टीगढ़ा गांव में हुए घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो दोनों युवक बुलेट से धनबाद जा रहे थे जबकि घटनास्थल नेशनल हाईवे में कंस्ट्रक्शन कंपनी दिलीप बिल्डकॉन का हाइवा निर्माण स्थल में मिट्टी गिराने जा रहा था.

Sanjeevani
MDLM

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ड्राइवर काफी लापरवाही के साथ काफी तेज गति से हाइवा चलाते निर्माण स्थल की और जा रहा था. चालक का संतुलन बिगड़ने के कारण बुलेट सवार दोनों दोस्त हाइवा की चपेट में आ गये.

इसे भी पढ़ें – निजी उद्योगों में 80 फीसदी नौकरियां स्थानीय युवाओं को देने की नीति बनायेंगे: हेमंत

Related Articles

Back to top button