GiridihJharkhand

गिरिडीह : मानव तस्करी और वैक्सीन की बर्बादी रोकने में असफल रही हेमंत सरकार- दीपक प्रकाश

Giridih : प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश गुरुवार को गिरिडीह पहुंचे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश गुरुवार को गिरिडीह पहुंचे. जहां उनके साथ प्रदेश महामंत्री प्रदीप वर्मा, भाजपा नेता सह युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित तिवारी, मांडू विधायक जयप्रकाश पटेल, पूर्व सांसद रविंद्र राय, रविंद्र पांडेय जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, महादेव दुबे भी मौजूद रहे. गिरिडीह भाजपा कमेटी द्वारा शहर के सिहोडीह के सिद्धिविनायक धर्मशाला में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

जहां दीपक प्रकाश का स्वागत किया गया. मौके पर सभा को संबोधित करते हुए दीपक प्रकाश ने हेमंत सोरेन सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने हेमंत सरकार को एक विफल सरकार बताया. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में महिलाओं से उतपिड़न ने 3100 सौ मामले आ चुके हैं.

इसे भी पढ़ें:अगर आप भी हुए हैं प्राइवेट अस्पतालों की लूट के शिकार तो कांग्रेस की राहत निगरानी समिति को इन नंबरों पर दें जानकारी

Catalyst IAS
ram janam hospital

दीपक प्रकाश ने बिजली और सड़क को लेकर हेमंत सरकार को कठघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि यह ऐसी सरकार के जिसके मंत्री बजट का 16 प्रतिशत फंड भी नहीं खर्च कर पाते.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में मानव तस्करी के मामले बढ़ें हैं. राज्य सरकार में 37 फिसदी वैक्सीन की बर्बादी हुई है. उन्होंने बीजेपी कार्यकार्ताओं से पंचायत चुनाव में गांव की सरकार बनाने की अपील कर बीजेपी को मजबूत करने की बात कही.

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पूर्व सांसद रविंद्र राय ने वर्तमान हालात में भाजपा कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि कार्यकर्ता काफी कमजोर महसूस कर रहे हैं. अब प्रदेश नेतृत्व पर ही कार्यकर्ताओं का भरोसा है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव मील का पत्थर साबित होगा.

इसे भी पढ़ें:BREAKING : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को ड्रग्स मामले में जमानत

मांडु विधायक जयप्रकाश भाई पटेल ने संबोधन के दौरान हेमंत सरकार को लूट की सरकार बताया. उन्होंने तबादले को लेकर भी हेमंत सरकार से सवाल किया.

सम्मेलन को जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, नागेन्द्र महतो, लक्ष्मण स्वर्णकार ने भी सभा को संबोधित किया.

इसे भी पढ़ें:राष्ट्रीय जूनियर महिला हॉकी चैंपियनशिपः लगातार तीसरी बार फाइनल में पहुंची झारखंड की टीम

Related Articles

Back to top button