GiridihJharkhand

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कोरोना को लेकर की बात

Giridih: महागठबंधन के प्रत्याशी सह मंत्री हफीजुल के समर्थन में प्रचार करने जा रहे स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता गिरिडीह पहुंचे. इस दौरान शहर के सर्किट हाउस में मंत्री गुप्ता का स्वागत सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, सिविल सर्जन डा. सिद्धार्थ, कांग्रेस के जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा और कांग्रेस नेता नवीन आनंद, डा. आशीष मोहन सिन्हा ने बुके देकर किया.

राजनीतिक विचार-विमर्श के बाद परिसदन भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंत्री बन्ना गुप्ता ने केन्द्र की मोदी सरकार पर तो जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में केंद्र की तरफ से राज्य को सहयोग नहीं मिल रहा है. सरकार भेदभाव कर रही है.

इसे भी पढ़ें :राज्य में तीन सौ मेगावाट तक की हो रही लोड शेडिंग, औसतन पांच घंटे कट रही बिजली

वहीं कोरोना को लेकर कई सवालों के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता बचते नजर आये. सूबे में आईसीयू के कितने बेड बढ़ाए गए इसे लेकर भी स्वास्थ्य मंत्री के पास कोई जानकारी नहीं थी. मौके पर मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में 560 वेंटीलेटर खरीदा गया.

लेकिन गिरिडीह में ठप पड़े आईसीयू सुविधा बहाल किए जाने से जुड़े सवालों का जवाब देते हुए मंत्री ने कहा कि संक्रमण की दूसरी लहर घातक जरुर है. लिहाजा प्रयास भी किया हो रहा है. जल्द गिरिडीह में आईसीयू की सुविधा दुरुस्त होगी.

बढ़ते संक्रमण और माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाने को लेकर मंत्री ने कहा कि हालात कुछ खराब जरूर हुए हैं. लेकिन लोग हेमंत सरकार पर भरोषा रखें स्थिति को सामान्य कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें :Good News : अब भारत में भी आने की तैयारी में जॉनसन एंड जॉनसन की सिंगल डोज वैक्सीन

Advt

Related Articles

Back to top button