GiridihJharkhandLead NewsNEWSRanchiTOP SLIDER

गिरिडीह : आत्महत्या की बढ़ रही प्रवृति को रोकने के लिए पुलिस जवानों का सामूहिक डांस, समस्याओं से दूर रहने का दिया गुरु मंत्र, देखें वीडियो

Giridih : झारखंड पुलिस में बढ़ रहे आत्महत्या की प्रवृति ने राज्य पुलिस मुख्यालय को चिंता में डाल दिया है. एक सप्ताह पहले ही 24 घंटे के भीतर रांची और देवघर में दो पुलिसकर्मियों द्वारा आत्महत्या की घटना से पूरा पुलिस महकमा सकते में आ गया. अधिकारी से लेकर जवानों में आत्महत्या की प्रवृति को रोकने के लिए पुलिस मुख्यालय ने नया अभियान चलाया है. इसी क्रम में गिरिडीह पुलिस के एसआई विशाल ठाकुर ने जवानों के साथ सामूहिक डांस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करते हुए पुलिसकर्मियों को डांस के जरिए ड्यूटी को मनोरंजन के रूप में लेने की अपील कर रहे है.

वायरल वीडीओ में एसआई विशाल ठाकुर पुलिस जवानों के साथ डांस करते हुए वहां मौजूद डीएसपी संजय राणा को सलामी दे रहे है और डांस के सहारे ही सारे पुलिसकर्मी को यह संदेश भी दे रहे है की आत्महत्या किसी समस्या का समाधान नहीं है. ड्यूटी को हर पुलिस अगर चुनौती और मनोरंजन के रूप में ले, तो निश्चित तौर पर किसी पुलिसकर्मी को ड्यूटी करने में कोई परेशानी नहीं होगी. साथ ही तनाव से दूर भी रहेंगे.

इसे भी पढ़ें: Big News : FIFA ने तत्काल प्रभाव से ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन को किया सस्पेंड

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button