Crime NewsGiridihJharkhand

GIRIDIH GANGRAPE UPDATE : गैंगरेप मामले में पीड़िता से बंद कमरे में दिनभर होती रही पूछताछ, कहानी पर पुलिस को नहीं हो रहा यकीन

GIRIDIH : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना क्षेत्र में महिला के साथ गैंगरेप का मामला कुछ इस कदर उलझ चुका है कि जिले के दो थाना की पुलिस पीड़िता से पूछताछ करती रही लेकिन शनिवार की देर शाम तक इस निष्कर्ष पर नहीं पहुंच पाई कि पीड़िता के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ है या नहीं. जबकि शनिवार की सुबह करीब छह बजे पीड़िता को बेंगाबाद थाना पुलिस ने बेंगाबाद थाना क्षेत्र के पतरो नदी के समीप ग्रामीणों के मौजूदगी में जिस हालात में बरामद किया कि उसकी स्थिति दुष्कर्म की घटना साबित करने के लिए पर्याप्त थी. मामला बेंगाबाद थाना क्षेत्र का था पर पीड़िता से एसडीपीओ अनिल सिंह के नेतृत्व में दो महिला एसआई और बेंगाबाद पुलिस निरीक्षक कमलेश पासवान के साथ बेंगाबाद थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने मुफ्फसिल थाना में पूछताछ कर रही है.

मामले को संवेदनशील मानते हुए पुलिस अलग-अलग तरीके से पूछताछ कर रही है. बयान में ही पीड़िता ने सामूहिक दुष्कर्म में चार आरोंपियों के होने की बात भी कही जा रही है. लेकिन फर्द बयान को भी सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत कई पुलिस पदाधिकारियों ने पीड़िता की एक सोची-समझी स्क्रिपट समझ कर उसे थाना प्रभारी के बंद कमरे दो महिला एसआई के मौजूदगी में पूछताछ किया. एक तरफ पीड़िता से पूछताछ चल रही थी तो दुसरी तरफ दोनों थानों की पुलिस मामले में गंभीर दिखाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही थी. दोनों थाना की पुलिस एक साथ छापेमारी करने तक थाना से निकलते दिखे. कमोवेश, गैंगरेप के इस संगीन मामले में दो थानों की पुलिस का हाईवोल्टेज ड्रामा सारा दिन यू हीं चलता रहा. वहीं देर शाम जब मामले में सदर एसडीपीओ अनिल सिंह समेत कई पुलिस पदाधिकारियों से जानकारी लिया गया तो कोई पदाधिकारी कॉल तक रिसीव नहीं किया गया और ना ही मामले को लेकर कुछ बताने को तैयार दिखे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये है मामला
बता दे कि शुक्रवार को दो महिलाएं देवघर के एम्स से इलाज कराकर जिले के गांवा के पटना गांव लौट रही थी. दोनों ऑटो से वापस लौट रही थी कि अचानक तेज बारिश के कारण ऑटो ने आगे जाने से इंकार कर दिया. इसके बाद दोनों को एक बोलेरो गाड़ी ने लिफ्ट देने के बहाने बिठाया और चार आरोपियों ने सामुहिक दुष्कर्म किया. शनिवार की सुबह पीड़िता अकेले ही पतरो नदी के समीप ग्रामीणों को बेसुध अवस्था में मिली. इस दौरान महिला के समीप कई समान भी वहां मौजूद थे.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

ये भी पढ़ें : गिरिडीह: उदयपुर हत्याकांड के विरोध में हिंदू जागरण मंच ने निकाला मशाल जुलूस

Related Articles

Back to top button