GiridihJharkhand

#Giridih:  प्रेम विवाह करने वाले युवक की हत्या का प्रयास, प्रेमिका के गांव के चार युवकों ने खिलाया जहर

Giridih: प्रेम विवाह करने वाले युवक को चार युवकों ने जबरन जहर खिलाकर हत्या करने का प्रयास किया. लेकिन पीड़ित युवक खुद को बचाने में सफल रहा. फिलहाल उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

घटना गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के वंनाचल कॉलेज के समीप की बताया जा रहा है जबकि पीड़ित युवक  रितिक औद्योगिक क्षेत्र के उदनाबाद का रहने वाला है.

रितिक ने जिन चार युवकों पर जहर खिलाकर मारने के प्रयास का आरोप लागाया है उनमें मुफ्फसिल थाना के पांडेयडीह गांव निवासी राजेन्द्र मरीक, किशोर मरीक समेत साकेत मरीक शामिल हैं.

advt

आरोपी चार युवक रितिक की पत्नी के ही गांव के बताये जा रहे हैं. लेकिन रितिक की पत्नी के साथ चारों युवकों का क्या रिश्ता है फिलहाल यह स्पस्ट नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें : पलामू: बेटी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पिता ने खोया आपा, कर दी थी युवक की हत्या- चार दिनों के बाद गिरफ्तार

शादी से नाराज थे लड़की के घरवाले

जानकारी के अनुसार रितिक का अफेयर पांडेयडीह की एक युवती के साथ चल रहा था. बीते 16 अप्रैल को रितिक ने अपनी प्रेमिका के साथ बोकारो के पेटरवार में शादी भी की.

इस बीच मामले की जानकारी युवती के परिजनों को होने के बाद परिजनों ने हंगामा भी किया. मामला जब थाना पहुंचा तो पुलिस के हस्तक्षेप से समझौता कराया गया. समझौते के क्रम में युवती ने प्रेमी रितिक के साथ रहने की इच्छा जतायी.

adv

वहीं समझौते के पांच दिन बाद बीते मंगलवार को रितिक झरियागादी अपने एक रिश्तेदार के घर पहुंचा, तो चारों में से एक आरोपी ने रितिक को फोन किया. रितिक ने खुद को झरियागादी में होने की बात कही.

इसे भी पढ़ें : रांची : बिना मास्क पहने घर से निकले तो होगी कार्रवाई, केंद्र के बाद राज्य सरकार ने भी जारी किया आदेश

मारपीट के बाद मुंह में जबरन डाली पुड़िया

चारो रितिक को लेने झरियागादी पहुंचे और उसे झरियागादी से लेकर वनांचल कॉलेज के समीप ले गये जहां चारों आरोपियों ने रितिक के साथ पहले मारपीट की, फिर उसके मुंह में जबरन कुछ पुड़िया डाल दिया जिससे उसकी स्थिति बिगड़ने लगी.

हालात बिगड़ते देख चारों युवक तो फरार हो गये. रितिक ने इस दौरान मदद के लिए अपने एक दोस्त को फोन किया. इसके बाद दोस्त ने ही मंगलवार की देर शाम उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

मामले की जानकारी लेने पर प्रभारी थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आइपीएस मुकेश लुणायत ने बताया कि मामले की जांच चल रही है.

इसे भी पढ़ें : #Ranchi : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एनोस एक्का को 23 अप्रैल को सुनायी जायेगी सजा

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button