GiridihJharkhandSports

गिरिडीह : भारत का परचम लहराने वाली झारखंड की चार महिला फुटबॉलरों को किया सम्मानित

Giridih : अंतराष्ट्रीय स्तर पर फुटबॉल टूर्नामेंट में देश का माने बढ़ाने वाली झारखंड की चार महिला फुटबॉल खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया. सभी को प्रमाण पत्र देकर गिरिडीह में सम्मानित किया गया. झारखंड स्टेट के महासचिव सह गिरिडीह के प्रसिद्ध फुटबॉलर गुलाम रब्बानी के आवास पर महिला फुटबॉल कमेटी की सदस्य पूनम सहाय और इनर व्हील क्लब की सीनियर सदस्य शबाना रब्बानी के साथ महासचिव गुलाम रब्बानी ने रांची की सुनीता मुंडा, गुमला की सुमिती कुमारी के साथ अमिषा बाखला और नीतू लिंडा को स्टेट फुटबॉलर एसोसिएशन की तरफ से प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया.

एसोसिएशन के महासचिव के आवास पर सम्मानित की गयी चारों युवा फुटबालरों को विदेशों में भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला. जहां चारों ने भारत का मान बढ़ाया.

इसे भी पढ़ें :पेगासस पर सर्वदलीय बैठक बुलायें पीएमः ममता बनर्जी

महासचिव के अनुसार ऑल इंडिया फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वाधान में रांची की सुनीता मुंडा को बांग्लादेश, तुर्की, मंगवोहा, भूटान और देश के मुंबई फुटबॉल टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन कर चुकीं हैं.

advt

जबकि गुमला की सुमिती कुमारी ने भी मुंबई के टेरीनेशन के साथ हांगकांग, भूटान और तुर्की में आयोजित में भाग ले चुकीं हैं. अमिषा बाखला और नीतू लिंडा को भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए विदेशों में फुटबॉल टूर्नामेंट में भेजा गया था.

इसे भी पढ़ें :राज्य में लगायें एथनॉल उद्योग, सरकार देगी 10 से 50 करोड़ तक की सब्सिडी

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: