GiridihJharkhand

गिरिडीहः ट्रैवल कंपनी की टैक्सी व कैब को बुक कर लूटने वाले गिरोह के चार अपराधी गिरफ्तार

Giridih :  ट्रैवल कंपनी के टैक्सी और कैब को बुक कर लूटने वाले गिरोह के चार अपराधियों को गिरिडीह पुलिस ने गिरफ्तार कर सोमवार को जेल भेज दिया. गिरफ्तार अपराधियों में पश्चिम बंगाल के हुगली जिला निवासी अभिषेक शर्मा और मिथिलेश दुबे के अलावे बिहार के छपरा जिला के जीतेन्द्र पंडित व सुभाष शर्मा शामिल हैं. पुलिस ने चारों अपराधियों के पास से लूटे गए स्विफ्ट डिजायर के साथ दो मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः बनते-बिगड़ते समीकरणों के बीच नीतीश की राह आसान नहीं

इस तरह लूटते थे वाहनों को

सोमवार को पुलिस लाईन में प्रेसवार्ता कर एसपी अमित रेणु और जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय राम ने इसकी जानकारी दी. बताया कि गिरफ्तार चारों अपराधी का नेटवर्क अंतरराज्यीय गिरोह से जुड़ा हुआ है. जबकि गिरोह के कई और अपराधी अब भी फरार हैं. पुलिस इनको तलाश रही है. एसपी ने बताया कि गिरोह के सारे अपराधी पहले इन ट्रैवल कंपनियों के वाहनों को बुक कराते थे. फिर सूनसान इलाके में लूटते थे. गिरफ्तार तीन अपराधियों ने बीते 10 अगस्त को ओला एप्प के माध्यम से हावड़ा से पटना जाने के लिए एक ओला के वाहन को बुक किया.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंः श्याम रजक की हुई घर वापसी, भावुक होकर बोले – लड़ूंगा सामाजिक लड़ाई

लेकिन एप्प के माध्यम से किए गए बुकिंग को इन अपराधियों ने रद्द करा दिया. इसके कुछ देर बाद ही इन तीन अपराधियों ने सीधे ओला कंपनी के चालक को फोन कर हावड़ा से पटना जाने के लिए गाड़ी बुक कराया. इसके बाद तीनों बुक किए गए वाहन से पटना जाने के लिए कोलकाता से निकले. इसे रास्ते में ही लूट लिया.

इसे भी पढ़ेंः जानिये सबकुछ, कौन है फेसबुक की केटी हारबथ व आंखि दास, क्या संबंध है भाजपा से, क्यों हो रही चर्चा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button