GiridihJharkhand

गिरिडीहः देवरी में पेट्रोल पंप लूटने वाले चार अपराधी गिरफ्तार, एक फरार

Giridih : देवरी में पेट्रोल पंपों को लूटने वाले चार अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है. इसकी जानकारी एसपी अमित रेणु ने प्रेस वार्ता में दी. चारों अपराधी बिहार के जमुई के चकाई और सिमुलतल्ला थाना क्षेत्र के लगमा गांव निवासी दीपक पासवान, विकास तुरी, लहवान और कोहरबराटांड गांव निवासी दीपक पासवान और विकास पासवान हैं. देवरी पुलिस ने गुप्त सूचना पर जमुई के अलग-अलग क्षेत्रों से इनकी गिरफ्तारी की.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें – कर्जदारों को तोहफा: EMI छूट नहीं लेनेवालों को मिलेगा कैशबैक, जानिये किसे मिलेगा लाभ

चारों अपराधियों ने बीते बुधवार को देवरी के मंडरो के चितरोकुरा स्थित मां दुर्गे किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप में डकैती की थी. अपराधियों ने पेट्रोल पंप के कर्मी सौमित्र सांमता के साथ मारपीट कर 35 हजार नगद और दो मोबाइल लूट लिये थे. घटना के बाद एसपी के निर्देश पर एसआइटी का गठन किया गया था. एसआइटी में शामिल पुलिस निरीक्षक परमेशवर लियांगी, विनय राम के अलावे देवरी थाना प्रभारी अनूप रोशन भेंगरा ने पंप कर्मी सांमता से पूछताछ की. और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला. जिसमें पांच अपराधियों द्वारा घटना को अंजाम देने की बात सामने आयी. एक अपराधी अभी भी फरार है.

इसे भी पढ़ें – मोदी सरकार की इस ‘हरकत’ के खिलाफ हेमंत सरकार के साथ खड़ा हुआ चैंबर, केंद्रीय मंत्री से कहा- एक बार सोच लें

Samford

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: