Jharkhand

गिरिडीह : एक की हत्या कर चार आरोपियों ने घटना को हादसे में बदलने का किया प्रयास, सड़क जाम

Giridih :  बेंगाबाद के वेदोडीह गांव निवासी सुधीर यादव की हत्या के बाद बुधवार को ग्रामीणों का गुस्सा भड़क उठा. यही नहीं हत्या में शामिल चार आरोपियों ने मामले को सड़क हादसे की घटना में बदलने का प्रयास किया. इसे ग्रामीण और भड़क उठे, और गुस्साये ग्रामीणों ने बहादुरपुर मोड़ को जाम कर जमकर हंगामा किया.

इसे भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ एससी/एसटी उत्पीड़न का मामला दर्ज

लोगों ने दो आरोपियों को किया पुलिस के हवाले

हालांकि हत्या के इस मामले में मृतक की पत्नी रिंकी देवी के आरोप के आधार पर ग्रामीणों ने आसनसोल निवासी मनोज कुमार मंडल और विवेक मंडल को पकड़ कर गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस को सौंप दिया है. दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सुधीर यादव की हत्या का आरोप मृतक की पत्नी ने तीन लोगों पर लगाया है. जिसमें मुरली मंडल भी शामिल है. फिलहाल तीसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार घटना के बाद बेंगाबाद थाना पुलिस को आवेदन देकर मृतक की पत्नी रिंकी देवी ने पति की हत्या का आरोपी इन तीनों पर लगाते हुए कहा कि उसके पति की हत्या इन तीनों ने साजिश कर की है. वहीं अब मामले को सड़क हादसे का रूप दे रहे हैं.

advt

इसे भी पढ़ेंः गढ़वा: नक्सली बन फैलायी दहशत, फिर नेता बनकर खुलवाया दरवाजा और की लूटपाट, एक गिरफ्तार

मृतक की पत्नी को 10 हजार का चेक दिया

जाम हटाने के क्रम में पदाधिकारियों ने मृतक की पत्नी को 10 हजार का चेक दिया. साथ ही मृतक की पत्नी समेत परिजनों और ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि हर हाल में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. मृतक की पत्नी तीन माह की गर्भवती है. परिवार में मृतक सुधीर यादव एकमात्र कमाऊ सदस्य था.

पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा मामला

इधर ग्रामीणों को समझाने के लिए पहुंचे एसडीपीओ कुमार गौरव ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का ही लगा रहा है. क्योंकि जिस स्थान पर मृतक का शव मिला है. वहां सड़क हादसे का कोई साक्ष्य नहीं मिला है. जिसे कहा जा सकें कि मृतक की मौत सड़क हादसे में हुई है. वैसे पोस्टमार्टम के बाद ही यह साफ हो सकता है.

इसे भी पढ़ेंः विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार: कहीं 11 सासंदों की साख पर संकट न खड़ा कर दे

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button