GiridihJharkhand

गिरिडीह : अगले 48 घंटे तक शहर में बड़े वाहनों के प्रवेश पर रोक, जिला मुख्यालय में बनाये गये बैरियर

  • छठ घाटों की सुरक्षा के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों की हुई प्रतिनियुक्ति

Giridih : छठ महापर्व के दौरान विधि-व्यवस्था बनी रहे, इसके लिए डीसी राहुल सिन्हा और एसपी अमित रेणु के निर्देश पर पूरे जिले में मजिस्ट्रेट और पुलिस बलों की तैनाती की गयी है. अधिकारियों के निर्देश पर जिला मुख्यालय के छह स्थानों पर बैरियर लगाया गया है. साथ ही अगले 48 घंटों के लिए हर प्रकार के मालवाहक और बड़े वाहनों के शहर में प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है.

इसे भी पढ़ें: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के काफिले की ऑडी और स्कॉर्पियो गाड़ियां आपस में टकारायीं

जिला मुख्यालय में 27 मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त

जिला मुख्यालय में 27 मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस पदाधिकारियों और जवानों की प्रतिनियुक्ति की गयी है. स्थानीय प्रशासन द्वारा सदर बीडीओ गौतम भगत और नगर थाना प्रभारी को शहरी क्षेत्र की सुरक्षा का जिम्मा दिया गया. वहीं, संयुक्त आदेश में प्रशासन ने शहर के बड़ा चौक, अरगाघाट, भंडारीडीह मस्जिद रोड, कोलडीहा मिटकी तालाब, बड़ा चौक से लेकर पद्म चौक की सुरक्षा का जिम्मा पैदल गश्ती दल को दिया गया है.

साथ ही कुरैशी मुहल्ला के बाद पद्म चौक से अरगाघाट मोड़ तक मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारी पैदल गश्ती करेंगे. काली बाड़ी चौक, पचंबा बुढ़वा आहर तालाब, शास्त्री नगर घाट, शिवशक्ति घाट, दीनदयाल घाट, बरमसिया पुराना पुल घाट, अरगाघाट मोड़ से लेकर सूर्य मंदिर के समीप मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

इसी प्रकार धनवार थाना क्षेत्र के धनवार छठ घाट, मेला परिसर क्षेत्र, धनवार नगर थाना के पास, गांधी चौक, हाई स्कूल मैदान के पास समेत तिसरी, गांवा, गांडेय, बेंगाबाद, जमुआ, देवरी के छठ घाटों के लिए मजिस्ट्रेट और पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गयी है.

इसे भी पढ़ें: BJP ने पूछा, ऑडियो क्लिप मामले में NIA जांच की अनुशंसा करने से क्यों भाग रही राज्य सरकार?

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: