GiridihJharkhand

गिरिडीह : पांच माह की गर्भवती की संदिग्ध स्थिति में मौत, पिता बोले, ससुरालवालों ने पीट-पीट कर मार डाला

धनवार थाना पुलिस पूरे मामले की कर रही है

विज्ञापन

Giridih : गिरिडीह के धनवार में 21 वर्षीय विवाहिता मनीषा कुमारी की मौत हो गई. धनवार के बिशनपुर में हुई संदिग्ध स्थिति में मौत को लेकर धनवार थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. विवाहिता के पिता रामगढ़ निवासी लालमोहन तिवारी ने मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें:ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव : भाजपा ने चौंकाया, 88 सीटों पर आगे, टीआरएस 34 पर

दहेज के लिए पति आशीष तिवारी अक्सर मनीषा से करता था मारपीट

जानकारी के अनुसार मनीषा कुमारी का आठ माह का बच्चा पहले से था. वहीं उसके पांच माह के गर्भवती होने की बात भी सामने आई है. बताया यह भी जा रहा है कि दहेज के लिए उसका पति आशीष तिवारी अक्सर मनीषा के साथ मारपीट भी किया करता था. पति की प्रताड़ना से तंग आकर एक बार मनीषा ने अपने मायके में पिता समेत परिजनों को पूरे मामले की जानकारी भी दी थी.

इसे भी पढ़ें:चतरा : विस्फोटक खाने से उड़ा मवेशी का जबड़ा, हालत गम्भीर

मौत से पहले बेटी ने पिता को दी थी मारपीट की जानकारी

इधर विवाहिता के पिता लालमोहन तिवारी ने दामाद आशीष तिवारी समेत सास सरस्वती देवी, बलवंती देवी, आशा देवी, राजू तिवारी और ससुर कन्हाई तिवारी पर दहेज हत्या का आरोप लगाकर थाना को आवेदन दिया है. मृतका के पिता का यह भी आरोप है कि घटना की रात गुरुवार को करीब 11 बजे रात को बेटी से अंतिम बार फोन पर बात हुई थी.
फोन पर मनीषा ने पति व सास-ससुर के साथ ही ससुराल वालों द्वारा मारपीट किए जाने की जानकारी दी थी. इसी के कुछ देर बाद उनके समधी कन्हाई तिवारी ने उनकी बेटी के मौत की जानकारी दी. इसके बाद देर रात ही वह धनवार थाना पहुंच गए थे. वहां जाकर देखा तो उनकी बेटी का शव एबुलेंस में रखा हुआ था.

इसे भी पढ़ें:चाईबासा से चोरी हुए लोहे के 40 खंभे गिरिडीह के टुंडी रोड से बरामद

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: