Crime NewsGiridihJharkhand

Giridih: एफसीआइ गोदाम के मजदूर का शव नदी में मिला

Giridih: गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना इलाके के बेरगी नदी में गुरुवार शाम 65 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला. देर शाम मिले शव की पहचान बेंगाबाद थाना क्षेत्र के जुडपनिया गांव निवासी सोमर टुडु के रूप में किया गया.इस दौरान जानकारी मिलने के बाद मृतक के बेटे वकील टुडु भी परिजनों के साथ पहुंचे, जबकि गांव के कई ग्रामीण भी घटनास्थल पहुंचे तो देखा कि नदी से शव निकाल कर बेरगी पुल के नीचे रखा हुआ है.

इस बीच मुफ्फसिल थाना के एसआई प्रमोद कुमार भी घटनास्थल पहुंचे और पुलिस जवानों के साथ शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

इसे भी पढ़ें :कोरोना से लड़ाई के लिए 23 हजार करोड़ का पैकेजः मंडाविया

जानकारी के अनुसार सोमर टुडु अपने गांव के सुनील मंराडी के साथ सदर प्रखंड के बेरगी स्थित एफसीआई के गोदाम में लोंडिग-अनलोंडिग मजदूर का काम किया करता था. तीन दिनों पहले वह सुनील मंराडी एफसीआई गोदाम पहुंचे था.

मृतक के बेटे और उसके गांव के सुनील मंराडी का कहना है कि सोमर हर रोज सुबह आठ बजे जंगलपुरा जाया करता था, लेकिन किसलिए जाता था, यह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें :हाथ जल जाने के कारण रियो ओलंपिक रह गया था सपना, अब टोक्यो में पंच लगायेंगी पूजा

पुलिस की मानें तो मृतक को शराब पीने की आदत थी. लिहाजा, वो हर रोज सुबह आठ बजे शराब पीने जंगलपुरा जाता था. गुरुवार की सुबह भी जब वह गोदाम से निकला तो उसके बाद वापस नहीं लौटा.

दोपहर करीब तीन बजे एफसीआइ गोदाम एक कर्मी जब लघुशंका करने नदी तट की तरफ गया तो देखा कि नदी में शव तैर रहा था. इस दौरान सुनील मंराडी भी नदी पहुंचा तो उसी ने ही मृतक की पहचान वकील टुडु के पिता सोमर टुडु के रूप में की.

इसे भी पढ़ें :कृषि मंडियों को और सशक्त किया जायेगा : नरेंद्र सिंह तोमर

Related Articles

Back to top button