Jharkhand

गिरिडीह : पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने किया नक्सली सुरेश मंराडी का अंतिम संस्कार, ग्रामीणों में अब भी दहशत

Giridih : नक्सली सुरेश मंराडी की हत्या के दूसरे दिन रविवार को परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार किया. पीरटांड थाना पुलिस की मौजूदगी में परिजनों ने मृतक का दाह-संस्कार किया.

पीपराडीह गांव में शनिवार की अहले सुबह पांच बजे हुई वीभत्स घटना के बाद अभी तक गांव में दहशत है. कल की घटना के बाद एसपी सुरेन्द्र झा के निर्देश पर पूरे गांव की चैकसी बरती जा रही है. गांव में पुलिस जवान कैंप किए हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंः गढ़वा: पति का था नाजायज संबंध,पत्नी ने तीन बच्चों संग लगायी कुएं में छलांग, दो की मौत

advt

क्या है मामला

बता दें कि शनिवार को पीरटांड पुलिस की मौजूदगी में दूसरे टोले के पांच सौ ग्रामीणों ने नक्सली सुरेश मंराडी का सेंदरा तीरों से कर दिया था. तमाम प्रयासों के बाद भी पुलिस नक्सली सुरेश मंराडी को ग्रामीणों के चंगुल से नहीं निकाल पाई थी.

ये ग्रामीण हीरा लाल किस्कू की हत्या का प्रतिशोध लेने शनिवार की सुबह उसके घर पहुंच गए थे. जिसकी हत्या का आरोप सुरेश मरांडी पर था. ग्रामीणों ने अन्य आरपियों के घरों में आग भी लगा दी थी.

इसे भी पढ़ेंः शनिवार को परिवार के साथ कोलकाता से लौटा था घर, रविवार को आई रिपोर्ट तो गांव में हड़कंप

भूदान में मिली जमीन को लेकर हुआ था विवाद

बीते 3 जून को गांव के हीरा लाल किस्कू की हत्या में शामिल सुरेश मंराडी के रिश्तेदारों और आरोपियों में करमा मंराडी, कौलेशवर मंराडी, बिहारी मंराडी और राजू मंराडी समेत एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.  भूदान में मिली जमीन विवाद को लेकर हुई दोनों हत्या की घटना के बाद पुलिस अब चौकसी बरत रही है.

adv

नक्सली सुरेश मंराडी हीरा लाल किस्कू की हत्या का तो नामजद है ही साथ ही खेताडाबर के ठेकेदार निरंजन सिंह की हत्या मामले में भी मुफ्फसिल थाना में केस दर्ज है.

इसे भी पढ़ेंः Dhanbad: गांजा तस्कर बता जेल भेजने के मामले में CID ने कोयला तस्कर राजीव राय को भेजा जेल

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button