GiridihJharkhand

#Giridih: 15 मौतों के बाद उत्पाद विभाग रेस, कई जगह छापेमारी कर जावा महुआ किया नष्ट

Giridih: जिले में 15 मौतों के बाद उत्पाद विभाग की खामोशी टूटी, तो रविवार को उत्पाद विभाग और पुलिस ने कई स्थानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चलाया.

हालांकि कार्रवाई के दौरान सिर्फ एक धंधेबाज पकड़ा जा सका. अधिकतर जगहों पर सिर्फ महुआ शराब को तैयार किये जाने वाले जावा महुआ के साथ जहरीली महुआ शराब को नष्ट किया गया.

कार्रवाई की शुरुआत देवरी के पलमरुआ से की गयी जहां दो ड्रम में रखे जावा महुआ को नष्ट किया गया. इसके बाद देवरी के खाजाटोला गांव में ही 30 लीटर महुआ शराब को नष्ट करने के साथ जावा महुआ को भी नष्ट किया गया.

वहीं बगोदर में ही एक धंधेबाज को दबोचा गया, साथ ही उसके पास से अवैध शराब को भी जब्त किया गया.

इसे भी पढ़ें : #Giridih: अज्ञात कारण से तीन और लोगों की मौत, छह दिनों में 15 जानें गयीं, सीएम ने जांच का आदेश दिया

लाइन होटलों में भी छापा

#Giridih: 15 मौतों के बाद उत्पाद विभाग रेस, कई जगह छापेमारी कर जावा महुआ किया नष्टइसके बाद पुलिस और धनवार के कोदंबरी समेत करिहारी स्थित कई लाइन होटलों में कार्रवाई हुई जिसमें मंडल होटल में छापेमारी की गयी, तो छापेमारी के लिए गई टीम के हाथ खाली ही रहे.

करिहारी में ही आधा दर्जन शराब भट्ठियां तोड़ी गयीं. साथ ही इस दौरान जावा महुआ को नष्ट किया गया. कार्रवाई के क्रम में लाइन होटल के समीप खड़े बाइकों की भी जांच की गयी. लेकिन पुलिस और उत्पाद विभाग को कुछ हाथ नहीं लगा.

गुप्त सूचना के आधार पर जब करिहारी गांव में बद्री पंडित के अड्डे पर छापेमारी की गया, जहां बद्री पंडित अवैध शराब बनाने का धंधा कर रहा था. इस अड्डे को ध्वस्त करने के साथ पुलिस ने जावा महुआ को नष्ट कर दिया.

उत्पाद अधीक्षक अवेधश सिंह के अनुसार अब कार्रवाई लगातार जारी रहेगी.

इसे भी पढ़ें : इस्तीफा देने के नाटक के बाद बोले इरफान,  प्रदीप यौन शोषण के आरोपी,  पार्टी में आये, तो दूंगा इस्तीफा

One Comment

  1. 244637 66657You got a really very good website, Gladiola I discovered it by means of yahoo. 2047

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button