Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : गांव में हाथियों के दल ने किया हमला, दो घरों को पहुंचाया नुकसान

Giridih: गिरिडीह के बिरनी के पीपराडीह गांव में बेकाबू जंगली हाथियों के दल ने दो ग्रामीणों के घर को क्षतिग्रस्त कर दिया और घर में रखे अनाज समेत कई समानों को नुकसान पहुंचाया. हाथियों के दल ने जिन ग्रामीणों के घर को नुकसान पहुंचाया, उनमें पीपराडीह गांव निवासी वंदन महतो और बालेदव महतो शामिल हैं.

जानकारी के अनुसार घटना देर रात करीब 11 बजे का बताया जा रहा है. जब सारे ग्रामीण सो रहे थे, इसी दौरान बौराए हाथियों के दल ने गांव में हमला कर दिया. हाथियों की आवाज सुनकर ही ग्रामीणों की नींद टूटी तो ग्रामीण बचने के लिए इधर-उधर भागना शुरु कर दिए.

advt

इसे भी पढ़ें :UNGA में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा , हमारी विविधता, हमारे सशक्त लोकतंत्र की पहचान है.., देखें VIDEO

जानकारी के अनुसार दल में हाथियों की संख्या 12 से 15 के करीब बतायी जा रही है. इसी दौरान कुछ हाथी गांव के वंदन महतो और बालदेव महतो के पक्के मकान पर हमला किया. दोनों ग्रामीण परिवार के सदस्यों के साथ घर से बाहर निकल गए. लेकिन हाथियों को भगाने की हिम्मत नहीं की.

लिहाजा, हाथियों ने दोनों ग्रामीणों के घर को नुकसान पहुंचाया और दोनों के घरों को पूरी तरह डैमेज कर दिया. इतना ही नहीं, घर में रखे कपड़ों के अलावे अनाज को भी नुकसान पहुंचाया. इसके बाद हाथियों का दल वहां से निकल कर जंगल में जा घुसा.

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : kingfisher बीयर बनानेवाली UB और कार्ल्सबर्ग सहित कई कंपनियों पर ₹900 करोड़ जुर्माना, जानें वजह

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: