न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : आठ सड़क लुटेरे गिरफ्तार, दो बाइक बरामद

69

Giridih :  वाहन चालक से लूटने के साथ उनके वाहनों की छीनतई करने वाले गिरोह के आठ पेशेवर अपराधियों को गिरिडीह के बेंगाबाद व जमुआ पुलिस ने ज्र्वाइंट ऑपरेशन चलाकर दबोचने में सफल रही. वहीं इन अपराधियों के पास से पुलिस ने दो बाइक के अलावे चार मोबाइल, बर्तन और कपड़ों के साथ चाकू भी बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधी गिरिडीह के बेंगाबाद, जमुआ और एक बिहार के जमुई का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें – इरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार…

दो बाइक समेत कई समान बरामद

प्रेसवार्ता कर एसपी सुरेंद्र झा, एसडीपीओ राजीव कुमार और जमुआ पुलिस निरीक्षक विनय राम ने बताया कि पूरा गिरोह गिरिडीह के जमुआ, बेंगाबाद, देवरी समेत अन्य क्षेत्रों में रोड होल्डअप कर वाहन चालकों को चाकू और लाठी-डंडो से डराकर रोकते थे और वाहन चालकों से लूटपाट करने के बाद वाहन चालकों के वाहन तक छीन लेते थे. एसपी झा ने यह भी बताया कि पुलिस ने अब तक जिन दो बाइकों को बरामद किया है.

Related Posts

भाजपा शासनकाल में एक भी उद्योग नहीं लगा, नौकरी के लिए दर दर भटक रहे हैं युवा : अरुप चटर्जी

चिरकुंडा स्थित यंग स्टार क्लब परिसर में रविवार को अलग मासस और युवा मोर्चा का मिलन समारोह हुआ.

SMILE

एसपी झा ने बताया कि मंगलवार को अलग-अलग स्थानों पर छापामारी कर पहले इन अपराधियों को दबोचा गया. इसके बाद गिरफ्तार अपराधियों की निशानदेही पर ही कई और स्थानों पर हुई छापामारी के बाद दो बाइक समेत कई समानों को बरामद किया गया. एसपी ने यह भी बताया कि लूट के दौरान गिरोह का नेत्तृव बालकिशुन और विश्वकर्मा मंराडी किया करते थे.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में लोकसभा चुनाव कराने में खर्च होंगे 177 करोड़ रुपये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: