न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : #NewsChannel की परिचर्चा में बिगड़ा माहौल, #JVM नेता पर छिड़का गया #Petrol

जेवीएम नेता ने भाजपा समर्थकों पर लगाया आरोप, भाजपा समर्थकों ने आरोप को बताया बेबुनियाद

802

Giridih : गिरिडीह के बनियाडीह के फुटबॉल मैदान में एक खबरिया चैनल की राजनीतिक परिचर्चा के दौरान भाजपा और जेवीएम कार्यकर्ताओं के बीच विवाद हो गया.

इस दौरान जेवीएम के नेता पर पेट्रोल छिड़क दिया गया.

जेवीएम के कार्यकर्ता राजीव रंजन उर्फ मुन्ना सिंह ने भाजपा कार्यकर्ता मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा समेत करीब आठ-दस अज्ञात लोगों पर पेट्रोल छिड़कर हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है.

सीधे थाना पहुंचे मुन्ना सिंह

मुन्ना सिंह इसी अवस्था में घटना के बाद बनियाडीह फुटबॉल मैदान से मुफ्फसिल थाना पहुंचे और थाना प्रभारी को घटना की जानकारी दी.

जब मुन्ना सिंह थाना पहुंचे तो उनके शरीर से पेट्रोल की गंध भी आ रही थी. वहीं भाजपा समर्थक मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा ने जेवीएम कार्यकर्ता मुन्ना सिंह के आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें : #ODF झारखंड का सच : कागजों पर #Toilet निर्माण दिखा राशि भी कर दी खर्च, जमीन पर सिर्फ गड्ढे और अधूरी दीवारें

आरोप-प्रत्यारोप में बढ़ा विवाद

जानकारी के अनुसार बनियाडीह के फुटबॉल मैदान में खबरिया चैनल ने गुरुवार दोपहर में परिचर्चा का आयोजन किया था जिसमें जेवीएम और भाजपा के कार्यकर्ता जुटे थे.

इस दौरान दोनों दलों के नेता व कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर गिरिडीह के साथ भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया.

इसी दौरान भाजपा समर्थक गोपाल विश्वकर्मा और मनोज सिंह समेत करीब आठ-10 की संख्या में मौजूद लोग स्थानीय विधायक निर्भय शाहाबादी के समर्थन में नारे लगाने लगे.

बंद करनी पड़ी परिचर्चा

भाजपा समर्थकों द्वारा नारा लगाते देख बनियाडीह निवासी मुन्ना सिंह भी झाविमो सुप्रीमो के समर्थन में नारेबाजी करना शुरू कर दिया.

इस दौरान दोनों और हंगामा तो शुरू हुआ ही, माहौल खराब होते देख खबरिया चैनल ने परिचर्चा बंद कर दी.

इसे भी पढ़ें : प्राइवेट स्कूलों ने की गलती, लेकिन खामियाजा भुगतेंगी छात्राएं

पीछा करने का आरोप

इधर मुन्ना सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिचर्चा खत्म होने के बाद वह वहां से वापस अपने घर पहुंचे, तो पीछे-पीछे भाजपा नेता मनोज सिंह और गोपाल विश्वकर्मा समेत करीब आठ-दस अज्ञात लोग भी मुन्ना सिंह के घर पहुंच गए और मुन्ना सिंह पर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का प्रयास किया.

भुक्तभोगी मुन्ना सिंह का आरोप है कि गोपाल विश्वकर्मा और मनोज सिंह समेत उसके समर्थकों द्वारा पेट्रोल छिड़कते देख उनके पिता राणा प्रताप सिंह और बेटा युवराज सिंह बचाने के लिए आये. इसके बाद सभी वहां से भागे.

भाजपा नेता बोले, खुद छिड़का पेट्रोल और फंसा रहे

इधर मुन्ना सिंह के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए भाजपा नेता गोपाल विश्वकर्मा ने कहा कि जेवीएम का जनाधार खिसक रहा है.

इससे बौखलाए जेवीएम समर्थक अब इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं. क्योंकि परिचर्चा के बाद सब कुछ खत्म हो गयी थी. मुन्ना सिंह खुद अपने उपर पेट्रोल छिड़ककर भाजपा कार्यकर्ताओं को फंसाने की साजिश कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : देखें वीडियोः शशिभूषण मेहता के #BJPमें शामिल होने पर बीजेपी कार्यालय में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like