न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : दुर्गा पूजा में शांति भंग करने वालों पर होगी कड़ी कार्रवाई : आइजी

आइजी ने लिया दुर्गापूजा में सुरक्षा तैयारी का जायजा

114

Giridih :  दुर्गा पूजा में विधि व्यवस्था की तैयारी की समीक्षा करने पुलिस आइजी टी कंडास्वामी मंगलवार को गिरिडीह पहुंचे और वरीय पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की और कई सुरक्षा मसालों की समीक्षा कर उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए.

इसे भी पढ़ें : क्या लालपुर इलाके में रहने वाले लोग सबसे अधिक सहिष्णु व धैर्यवान हैं ?

पूजा में रहेगी सुरक्षा की चाक चौबंद व्यवस्था

समीक्षा बैठक के बाद आइजी कंडस्वामी ने कहा कि दुर्गा पूजा शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल में गुजरे इसको लेकर पुलिस महकमा तैयार है. पूजा में किसी भी तरह का विघ्न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जिलेभर में तगड़ी सुरक्षा बंदोबस्ती रहेगी और पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल विभिन्न स्थानों पर तैनात किए जाएंगे. इधर दुर्गा पूजा को लेकर एसपी सुरेंद्र कुमार झा ने कहा कि खूब अच्छे माहौल में दुर्गा पूजा गुजरे इसको लेकर पुलिस पूरी तत्परता बरत रही है.

तमाम इलाकों में वरीय अधिकारी सुरक्षा पर नजर बनाए हुए हैं. वहीं सुरक्षा बंदोबस्ती तगड़ी करने को लेकर हमारी तैयारी पूरी हो चुकी है. इसी कड़ी में सभी पूजा समितियों से सुरक्षा प्रबंध के साथ अन्य कई जरूरी जानकारियां मांगी गई हैं. जल्द ही पुलिस डिप्लॉयमेंट शुरू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से इस बार भी पूजा पंडालों में भयमुक्त माहौल में लोग पूजा का आनंद ले पाएंगे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: