GiridihJharkhand

गिरिडीह : पत्नी को प्रताड़ित करने व दूसरी शादी करने के आरोपी डॉ अरविंद गिरफ्तार

Giridih : धनबाद के बरवाअड्डा थाना की पुलिस शनिवार शाम गिरिडीह के पचंबा थाना के बोड़ो से सांई हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉ अरविंद कुमार को गिरफ्तार कर धनबाद ले गयी.

चिकित्सक की गिरफ्तारी की पुष्टि बरवाअड्डा थाना प्रभारी जायसवाल ने करते हुए बताया कि बोड़ो स्थित सांई हॉस्पिटल के संचालक सह चिकित्सक डॉ अरविंद कुमार के खिलाफ उनकी पत्नी डॉ नताशा ने दहेज प्रताड़ना और दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था.

इसे भी पढ़ें : गिरिडीह: पति-पत्नी के विवाद को निपटाने के लिए हो रही बैठक में मारपीट, पुलिस ने शांत किया मामला

advt

आठ लोगों के खिलाफ शिकायत, सात की हो चुकी है जमानत

डॉ नताशा ने बरवाअड्डा थाना को दिये आवेदन में अपने पति डॉ अरविंद समेत आठ लोगों पर आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था. इनमें सात आरोपियों की जमानत हो गयी थी. वहीं आठवें अभियुक्त डॉ अरविंद की जमानत कोर्ट से खारिज होने के बाद गिरफ्तारी वांरट जारी हो चुका था.

लिहाजा, बरवाअड्डा थाना के एसआई सह अनुसंधानकर्ता सतीश कुमार ने शनिवार शाम पचंबा थाना के सहयोग से बोड़ो स्थित चिकित्सक के क्लिनिक सांई हॉस्पिटल में छापेमारी कर उसे दबोच  लिया.

इसे भी पढ़ें : झाविमो विधायक प्रकाश राम ने कहा, भाजपा में शामिल होने का इरादा नहीं,  किसी भी दल से लड़ें,जीत सुनिश्चित है

दहेज की मांग और छोड़ने की कोशिश का आरोप

जानकारी के अनुसार पीड़िता डॉ नताशा ने बरवाअड्डा थाना को दिये आवेदन में पति पर आरोप लगाया था कि उनके पति डॉ अरविंद कुमार ने दूसरी शादी कर ली है और इसी कारण अब उनके पति दहेज की मांग करते हुए उसे छोड़ने का प्रयास कर रहे हैं.

adv

तीन माह पहले हुए केस का अनुसंधान कर बरवाअड्डा थाना पुलिस ने चिकित्सक की पत्नी डॉ नताशा के आरोप को सही पाया. इस दौरान चिकित्सक डॉ अरविंद का कोर्ट से जमानत रद्द होने के बाद बरवाअड्डा पुलिस ने चिकित्सक को गिरफ्तार किया.

इसे भी पढ़ें : झारखंड के बाजार में खपाया जा रहा है जाली नोट, रांची पुलिस ने जाली नोट के साथ दो सप्लायर को किया गिरफ्तार

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button