Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: संपत्ति विवाद में दिव्यांग की हत्या

Giridih: संपत्ति विवाद में शनिवार को दो रिश्तेदारों के बीच मारपीट की घटना ने हिंसक रूप ले लिया जिसमें 35 वर्षीय दिव्यांग पिंटू यादव की हत्या हो गई. जबकि हिंसक झड़प में मृतक पिंटू की भाभी बंसती देवी और उसके भाई दिनेश को भी धारदार हथियार से वार कर दिया. भाभी बंसती और भाई दिनेश को भी गंभीर चोट लगी है.

गिरिडीह के धनवार के नायकडीह गांव में देर शाम हुई घटना के बाद पूरे गांव में अफरा-तफरी मच गई. हिंसक विवाद ऐसा दिखा कि बाहर में खड़े ग्रामीण भी डर से घर के भीतर घुस गए. घटना के बाद हत्या के सभी आरोपी फरार होने में सफल रहे.

advt

इसे भी पढ़ें :दिल्ली के प्रगति मैदान में चल रहे 40वें अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेला का समापन, झारखंड को गोल्ड मेडल

इस दौरान जानकारी मिलने के बाद धनवार थाना की पुलिस भी घटनास्थल गांव नायकडीह पहुंची. और पूरे मामले की जानकारी लेने के बाद मृतक पिंटू के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

वैसे संपति विवाद को लेकर हुए इस हत्या का पूरा घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुटी हुई है. जबकि पुलिस छापेमारी भी कर रही है.

इसे भी पढ़ें:IPL 2022 : केएल राहुल सहित कई स्टार प्लेयर्स ने टीमों के लिए लुटाया सबकुछ, रिटेन न कर फ्रेंचाइजी ने दिखाया ठेंगा!

जानकारी के अनुसार देर शाम हुए घटना को लेकर बताया जा रहा है कि पिंटू यादव का उसके अपने चचेर भाई जयदेव यादव और भतीजों के साथ लंबे वक्त से संपति बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था.

इसी क्रम शनिवार को दोनों परिवारों के बीच पहले बहसबाजी हुई. लेकिन बहसबाजी इतना बढ़ा कि जयदेव और उसके बेटे समेत भतीनों ने लाठी और रॉड निकाल कर पिंटू समेत उसके भाई और भाभी को पीटना शुरु कर दिया. इसी दौरान जयदेव के किसी भतीजे ने पिंटू पर टांगी से वार कर दिया. जिसमें उसकी जान गई.

इसे भी पढ़ें:India Tour of South Africa: खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने BCCI को दी हिदायत, कहा- टीम को साउथ अफ्रीका भेजने से पहले सरकार से करे बात

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: