न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीहः बीज कारोबारी के घर डाका, 20 की संख्या में आये अपराधियों ने ढाई लाख की संपति लूटी

1,293

Giridih: गिरिडीह-जमुआ के मेन रोड में सेनादोनी निवासी बीज कारोबारी नारायण देव के घर हथियारबंद अपराधियों ने सोमवार देर रात डकैती की घटना को अंजाम दिया. अपराधी 35 हजार नगद समेत करीब दो से ढाई लाख की संपति लूट कर फरार हो गये.. देर रात हुई डकैती की घटना में अपराधियों ने बीज कारोबारी नारायण देव के घर के हर कमरे की तालाशी ली. एक कमरे में अलमारी में जहां 35 हजार नगद मिला, वहीं दूसरे कमरे में रखे बक्से और अलमारी में महिलाओं के कपड़े के साथ करीब डेढ़ लाख के जेवर मौजूद थे. जिसे अपराधियों ने लूट लिया. घटना देर रात एक बजे की बताई जा रही है. इस दौरान अपराधियों ने एक घंटे तक गृहस्वामी समेत उनके परिवार के सदस्यों को अपने कब्जे में रखकर लूटपाट की. जिस बीज कारोबारी के घर अपराधियों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया है, वह सेनादोनी गांव में सूद-ब्याज पर ग्रामीणों को पैसे भी दिया करता था. 15 से 20 की संख्या में आये अपराधी नकाब में थे और घातक हथियारों से लैसे थे.

इसे भी पढ़ेंः मायावती की दो टूकः किसी राज्य में कांग्रेस से नहीं होगा गठबंधन

छत के रास्ते घर में घुसे अपराधी

मुफृफसिल थाना की पुलिस देर रात ही घटनास्थल पहुंच गयी थी. वहीं सुबह होने के बाद प्रशिक्षु आईपीएस सह मुफृफसिल थाना प्रभारी नाथु सिंह मीणा और एसडीपीओ जीतवाहन उरांव भी पुलिस जवानों के साथ भुक्तभोगी गृहस्वामी नारायण देव के घर पहुंचे. गृहस्वामी के अनुसार वह घर के आंगन में ही सोये थे. देर रात एक बजे अपराधी छत से दबे पांव नीचे उतर कर घर के मेन गेट होते हुए घर में घुसे. 15 से 20 की संख्या में अपराधी घर में हाथ में चाकू, रॉड समेत अन्य घातक हथियारों के साथ घुसे. अपराधियों ने बीज कारोबारी व उसके बेटे को आंगन में ही कब्जे में रखा. इसके बाद अपराधियों ने घर में मौजूद चार महिलाओं को कमरे से बाहर निकाला. परिवार के सभी सदस्यों को कब्जे में लेने के बाद अपराधियों ने घर के हर कमरे की तलाशी ली. जिसमें दो कमरे में अपराधियों को सारा समान मिला. जिसे लूटकर अपराधी फिर फरार हो गए. गृहस्वामी के अनुसार सभी अपराधियों की उम्र 40 से 50 के बीच है. इधर मुफृफसिल थाना प्रभारी सह प्रशिक्षु आईपीएस मीणा ने बताया कि डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है. गृहस्वामी के आवेदन पर केस दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः सी-विजिल ऐप से आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत मिलने के 10 मिनट के अंदर स्पॉट पर पहुंचेगी टीम, मिली ट्रेनिंग

.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: