Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह: जमुआ के नईटांड़ जंगल में युवक का शव मिला 

Giridih: गिरिडीह के जमुआ थाना इलाके के चितरडीह-नईटांड रोड के नईटांड जंगल जाने वाले रास्ते में गुरुवार सुबह एक 22 वर्षीय युवक का शव पड़ा मिला. मृतक की पहचान जमुआ के कटरियाटांड गांव निवासी लूटन महतो के बेटे बिकाश यादव के रूप में की गयी.

शव का हालत देखने से लगता है कि बिकाश यादव की हत्या कर शव को जंगल के रास्ते में छोड़ दिया गया क्योंकि मृतक के सिर के पीछे चोट के निशान नज़र भी आ रहे हैं. मृतक बोकारो से बेंगाबाद तक सीमेंट की गाड़ी चलाता था.

फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हुआ है कि युवक की हत्या किसने की. लेकिन गुरुवार सुबह मृतक के भाई कारू यादव ने ही देखा कि एक गाड़ी में शव पड़ा हुआ जो उसके भाई का है. इसके बाद घटना की जानकारी परिजनों के साथ जमुआ पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें- किसान परेड में शामिल होने वाले ओडिशा के एक हजार किसान 16 जनवरी को रहेंगे रांची में, 17 को होंगे रवाना

इस दौरान जमुआ पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और घटना की जानकारी ली. इस बीच पुलिस बिकास के शव को जमुआ थाना ले गयी जहां से मृतक के परिजनों का बयान लेने के बाद शव को पोस्टमॉर्टम में लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

इधर मृतक की पत्नी ने बताया कि बुधवार की देर रात उसके पति बिकाश ने बेंगाबाद से वापस लौटने की बात कही थी लेकिन लेकिन रात 9 बजे तक नहीं लौटने पर दोबारा पति को फ़ोन किया तो पत्नी से अंतिम बार बातचीत के दौरान बिकाश ने बताया कि वो लौट रहा है और चितरडीह से मकर सक्रांति का सामान लेकर पहुंचेगा.

इसके बाद दूसरे दिन उसके पति की संदिध स्थितियों में मौत की सूचना मिली. पत्नी ने इस दौरान गांव के ही बालेश्वर यादव, छोटू यादव, राधे यादव और देबेन्द्र यादव पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफीः झारखंड ने असम को 51 रनों से हराया, विराट की शतकीय पारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: