न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Giridih: 3 माह से लापता मार्बल मिस्त्री का शव कुएं में मिला, अपहरण व हत्या के तीन आरोपी गिरफ्तार

601

Giridih: आपसी विवाद में गांव के चार युवकों ने 23 वर्षीय मार्बल मिस्त्री की हत्या कर शव को कुंए में डाल दिया गया था.

मिस्त्री की हत्या में शामिल तीन आरोपियों को पुलिस गांव से ही गिरफ्तार कर चुकी है जबकि चौथा आरोपी अविनाश राय फरार बताया जा रहा है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इधर पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों आरोपियों में गरहाटांड गांव निवासी मिथुन हाड़ी, वीरु मरीक और रवीन्द्र राय ने चौथे आरोपी का नाम कबूलने के साथ मार्बल मिस्त्री सतीश सिंह की हत्या का अपराध भी स्वीकार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें : #CAA_NRC प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ बोल रहे हैं या गृहमंत्री अमित शाह ने देश को गुमराह किया

दुकान के मामले में धमकी का आरोप

गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि एक दुकान के मामले में सतीश सिंह द्वारा दी गयी धमकी के बाद उन चारों ने सतीश सिंह की योजनाबद्ध तरीके से हत्या की और शव को कुंए में डाल दिया था.

वैसे यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तीन माह पहले अपहरण के बाद चारों आरोपियों ने मिलकर कब और कहां  सतीश सिंह की हत्या की. लिहाजा, मुफ्फसिल थाना पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

घटना गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गरहाटांड गांव का है. जहां तीन माह पहले अक्टूबर को लापता हुए मार्बल मिस्त्री का शव रविवार को गांव के धोबी रामेशवर रजक के कुंए में तैरता हुआ मिला.

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

रविवार दोपहर कुंए में मिले शव की हालत बेहद खराब हो चुकी थी. पूरा शव गल चुका था. स्थिति ऐसी हो गयी कि शव का पोस्टमॉर्टम कराना संभव नहीं था.

इधर रामेश्वर रजक के कुंए से शव मिलने के बाद गांव में कोहराम मच गया. कुंए में शव मिलने की जानकारी ग्रामीणों ने मुफ्फसिल थाना पुलिस को दी.

Related Posts

इस बीच कुंए से शव को जब निकाला गया, तो शव की पहचान गरहाटांड गांव निवासी सहदेव सिंह के बेटे और मार्बल मिस्त्री सतीश सिंह के रुप में की गयी.

इधर सतीश सिंह का शव निकालने के बाद मृतक के घर में भी कोहराम मच गया. मृतक के पिता सहदेव की मानें तो मृतक तीन बच्चों का पिता था.

इसे भी पढ़ें : धनबाद: हार-जीत को लेकर गर्म हुआ सट्टा का बाजार, झरिया में अब तक लगा करोड़ों का दांव

घर से काम पर जाने के लिए निकला था

पिता ने बताया कि तीन माह पहले 10 अक्टूबर को सतीश घर से काम पर जाने की बात कहकर निकला था. इसके बाद उसका कोई सुराग नहीं मिला.

बेटे के गायब होने की जानकारी पिता ने मुफ्फसिल थाना पुलिस को भी दी थी. पुलिस सतीश को तलाश रही थी कि रविवार को उसका शव कुंए में तैरता हुआ मिला.

पुलिस के पहुंचने के बाद मृतक के शव को कुंए से निकाला गया. पुलिस शव को कब्जे में लेकर थाना ले आयी. वहीं तीनों आरोपियों को भी पुलिस गिरफ्तार कर थाना ले आयी है.

इसे भी पढ़ें : #Ranchi में जानलेवा बनता जा रहा है जमीन का धंधा, एक के बाद एक हो रही हत्याएं

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like