NEWS

गिरिडीहः बंद कमरे में फंदे से झूलता मिला महिला का शव, तीन दिनों से आ रही थी बदबू

Giridih: गिरिडीह के गावां थाना क्षेत्र में ब्लॉक ऑफिस के पास बंद घर से एक महिला का शव मिला है. 55 वर्षीय महिला का शव फांसी से लटकता हुआ मिला. मृतका की पहचान कमली देवी के रूप में की गयी. जिस बंद कमरे से शव मिला, उससे काफी बदबू आ रहा था. पुलिस भी आशंका जता रही है कि शव संभवतः काफी दिनों से फांसी से लटका था.

शव मिलने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. इस बीच जानकरी मिलने के बाद गांवा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ेंः नियुक्ति के समय जो शपथ पत्र लिखा, उसके विरूद्ध आंदोलन कर रहे हैं सहायक पुलिस

advt

ग्रामीणों के अनुसार, जिस कमरे में शव पाया गया. उस घर में महिला कमली देवी अकेले रहती थी. करीब दो दिन से घर से आ रही बदबू के बाद लोगों ने कमरे का दरवाजा खोला. इसी दौरान ग्रामीणों को सीढ़ी के पास प्लास्टिक की रस्सी के सहारे शव लटकता हुआ मिला. जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना गावां थाना को दी. जानकारी के अनुसार महिला का बेटा मुंबई में रहकर काम करता है और बहू मायके में ही रहती है. महिला की एक बेटी है वो अपने ससुराल में ही रहती है. महिला घर में अकेले रहती थी. पुलिस भी यही मान कर चल रही है कि अकेलापन होने के कारण महिला ने खुदकुशी कर ली है.

वही गावां थाना प्रभारी विजय करकेट्टा ने बताया कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए गिरिडीह भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. ये मामला हत्या का है या आत्महत्या का, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो पायेगा.

इसे भी पढ़ेंः CoronaUpdate: देश में संक्रमितों का आंकड़ा 49 लाख के पार, 80 हजार से ज्यादा मौतें

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button