Giridih

गिरिडीह : PUBG गेम खेलने के शौकिन छात्र का फंदे से लटका मिला शव, महिला ने डिप्रेशन में दी जान

 

Advt

Giridih : मंगलवार को गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाके में आत्महत्या की दो घटनाएं सामने आई है. छात्र मौत मामले में पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि छात्र का शव पूरी तरीके से जमीन पर सटा हुआ था. जिससे संदेह उत्पन्न हो रहा है.

वहीं औद्योगिक क्षेत्र के पूरना नगर निवासी अनिल वर्मा की पत्नी 38 वर्षीय अंजना महतो ने घर के कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के वक्त मृतका का पति घर से बाहर था. परिजनों के अनुसार मृतका अंजना महतो कुछ बात को लेकर डिप्रेशन में रह रही थी.

शहर से कुछ दूर सिहोडीह के सेलिब्रेशन मैरिज हॉल के समीप एक किराये के मकान में गांडेय के 17 वर्षीय छात्र अभय राज का शव फंदे से झूलता हुआ मिला है. वैसे पुलिस यह मानकर चल रही है कि छात्र अभय राज को PUBG गेम खेलने खेलता था. गेम हारने के कारण ही छात्र छात्र अभय राज ने सुसाईड करने का कदम उठाया. मृतक छात्र के परिजनों ने भी पुलिस को यही बताया है.

 

जानकारी के अनुसार सिहोडीह स्थित बीएनएस डीएवी स्कूल के 11वीं कक्षा का छात्र था. मंगलवार को छात्र स्कूल तो नहीं गया. किराये के मकान में रहने वाले मृतक छात्र अभय राज के के साथ रहने वाले दोस्तों ने बताया कि वो लोग जब स्कूल से लौटे, तो देखा कि मकान का गेट अंदर से बंद था. जब गेट नहीं खुला तो मृतक के पिता के मामले की जानकारी दी गई. जब कमरे में देखा गया तो शव फंदे से झूलता दिखा.

 

इसे भी पढ़ें : देवघर : फर्जी बैंक अधिकारी बनकर ठगी करने वाले 9 साइबर अपराधी गिरफ्तार

Advt

Related Articles

Back to top button