न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : कमरे में संदेहास्पद स्थिति में मिला नाबालिग लड़की का शव

336
  • आत्महत्या या हत्या, पुलिस कर रही है जांच
  • कमरे में मिली कॉपी में देवरी के मनिकबाद का मिला नंबर

Giridih : पचंबा के लौहपिट्टी गांव में बुधवार को एक 16 वर्षीय लड़की का शव संदेहास्पद स्थिति में घर के कमरे के बेड पर पड़ा हुआ मिला. लड़की ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गयी है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. पंचबा थाना पुलिस ने शव की स्थिति देखने के बाद संभावना जतायी कि झोपड़ीनुमा कमरे में लटक रहे शव को साक्ष्य छिपाने के मकसद से उतारकर बेड में लिटा दिया गया होगा. क्योंकि, मृतका की जीभ भी बाहर निकली हुई थी और गले में गहरे दाग उभरे हुए थे. जबकि, उसके शव के समीप ही नीले रंग का दुपट्टा पड़ा था. पचंबा थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह बताया कि पुलिस आत्महत्या और हत्या, दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है.

नौवीं की थी छात्रा

बताया जा रहा है कि जिस कमरे में लड़की का शव पड़ा हुआ था, वहां एक कॉपी रखी हुई थी। उसमें एक अंजान फोन नंबर लिखा हुआ था. इस बीच शुरुआती जांच के दौरान पुलिस को जानकारी मिली कि लड़की का किसी से अफेयर चल रहा था. कॉपी में लिखा हुआ नंबर 957212**** देवरी के मनिकबाद का बताया जा रहा है. लड़की की मौत की वजह भी अफेयर ही बताया जा रहा है. लड़की नौवीं कक्षा की छात्रा की थी. मंगलवार को वह बैंक में खाता खुलवाने पचंबा गयी थी. इसके दूसरे दिन बुधवार को उसका शव उसके घर के कमरे में संदेहास्पद स्थिति में पाया गया.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इधर मृतका के भाई ने बताया कि बुधवार की शाम करीब चार बजे वह घर लौटा, तो देखा कि कमरा भीतर से बंद है. काफी खटखटाने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला, तो उसने एक डंडे से किसी प्रकार कमरे का दरवाजा खोला. इसके बाद उसने और घर के अन्य परिजनों ने देखा कि उसकी बहन का शव दुपट्टे से लटक रहा है. पूछताछ में मृतका के भाई ने यह भी बताया कि उसकी बड़ी बहन की शादी देवरी के मनिकबाद में एक साल पहले ही हुई है, जबकि कॉपी में जो नंबर लिखा हुआ था, वह भी मनिकबाद का बताया जा रहा था. मनिकबाद का नंबर होने की पुष्टि थाना प्रभारी शर्मानंद सिंह ने भी की है. वैसे घटना के करीब तीन घंटे बाद पचंबा थाना की पुलिस को घटना की सूचना किसी और से मिली थी. इसके बाद पचंबा पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. जबकि परिजन शव को आनन-फानन में निपटा कर साक्ष्य छिपाने के प्रयास में थे.

इसे भी पढ़ें- प्रेमी और उसके दोस्‍तों के साथ मिलकर पत्‍नी ने पति की करवायी थी हत्‍या

इसे भी पढ़ें- मैक्लुस्कीगंज : जंगल में फांसी के फंदे पर लटके मिले छात्र और छात्रा के शव

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like