GiridihJharkhand

गिरिडीह : महिला की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं दबंग, प्रशासन से भी नहीं मिल रहा सहयोग

Giridih : नगर थाना क्षेत्र के भंडारीडीह मस्जिद के पास पिछले 100 साल से रहने वाली आल्मा खातून के परिवार को इन दिनों कुछ लोगों के द्वारा परेशान किया जा रहा है. मोहनपुर के रहने वाले मो. इरफान उर्फ खाजू के द्वारा महिला की जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से कुछ दिन पूर्व रात को दरवाजा तोड़वा दिया गया. पीने की पानी का पाइप बंद कर दिया गया, जिससे परिवार के लोगों को पेयजल समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

बताया जाता है कि जमीन पर करीब 40 वर्षों से होटल भी संचालित था, जिसका भाड़ा आल्मा खातून ही उठाती थी. वहीं जमीन पर कब्जा करने के उद्देश्य से परिवार के लोगों को इरफान के द्वारा झूठे केस में फंसा दिया गया है। पुलिस भी मामले की सही तरीके से जांच करने के बजाय परिवार के सदस्यों को गिरफ्तार करने के लिए परेशान कर रही है.

इसे भी पढ़ें:माइनिंग लीज मामलाः CM हेमंत सोरेन ने एक बार फिर चुनाव आयोग से मांगा समय, आयोग नाराज

Catalyst IAS
ram janam hospital

आल्मा खातून सभी जगह कानून की गुहार लगाने के बाद भी जब कोई कार्रवाई नहीं हुई, तो गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा व माले के निशान्त भास्कर से मिलकर अपनी समस्या से अवगत कराया.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

मौके पर माले नेता राजेश सिन्हा ने कहा कि माले हमेशा गरीबों और सच्चाई के साथ खड़ी रही है. कहा कि उक्त मामले में एसपी को एक साल पहले आवेदन दिया गया था, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ.

सदर विधायक के पास भी महिला गई, लेकिन वहां भी मामले में सहयोग करने के बजाय आपसी समझोता करने की बात कही गई. कहा कि माले जल्द ही इस मामले को लेकर आंदोलन करेगी.

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS : मनरेगाकर्मियों के मानदेय में वृद्धि पर लगभग सहमति, जल्द आयेगा कैबिनेट में प्रस्ताव

Related Articles

Back to top button