Giridih

#Giridih: बेटे की चाहत में एक पति की क्रूरता, पत्नी को बेरहमी से पीटा, जबरन गर्भपात की भी कोशिश

Giridih: बेटे की चाहत में एक शख्स द्वारा अपनी पत्नी को प्रताड़ित करने का मामला प्रकाश में आया है. मामला गिरिडीह का है, और पीड़िता फिलहाल एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती है. मामले की जानकारी देते हुए पीड़िता ने बताया कि उसकी दो बेटी है.

लेकिन बेटे की चाहत में उसके पति ने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की, बल्कि तीसरी बार गर्भवती होने के बाद जबरन उसका गर्भपात कराने की भी कोशिश की.

इसे भी पढ़ेंः#AyodhyaVerdict: SC का ऐतिहासिक फैसलाः विवादित जमीन रामलला की, मुस्लिम पक्ष को दूसरी जगह 5 एकड़ जमीन दे सरकार

क्या है पूरा मामला

देवघर की रहनेवाली जुगनू कुमारी की शादी चार पहले गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सिहोडीह स्थित पटेल नगर में सुनील कुमार से हुई थी. पीड़िता जुगनू ने पति सुनील पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह अपने पति सुनील के साथ हरियाणा के अंबाला में रहती है. जहां उसके पति सुनील अंबाला रेलवे में ट्रेफिक विभाग में पोस्टेड है. दो बेटियों की मां जुगनू आगे अपना परिवार नहीं बढ़ाना चाहती थी, लेकिन उसके पति को एक बेटा चाहिये था. इसलिए उसने पीड़िता पर दवाब डाला और नहीं मनाने पर मारपीट की.

पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला राजी हुई. लेकिन तीसरी बार गर्भवती होने के बाद सुनील ने गैरकानूनी तरीके से लिंग की जांच करायी और फिर से लड़की होने की बात पता चलने पर जबरन जुगनू को गर्भपात की दवा खिलायी.

इसके बाद छठ के बहाने उसे लेकर गिरिडीह आया. लेकिन रास्ते में ही उसकी तबीयत काफी बिगड़ गयी थी. जिसके बाद पीड़िता को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है.

जुगनू कुमारी ने पति सुनील कुमार राउत पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए गिरिडीह नगर थाना में आवेदन दिया है. हालांकि थाना में पीड़िता के पति सतनारायण राउत ने आवेदन दिया, तो नगर थाना पुलिस ने यह कहकर आवेदन लेने से इनकार कर दिया कि मामला मुफ्फसिल थाना से जुड़ा हुआ है.

इसे भी पढ़ेंःकोडरमा: पत्थर खदान में चाल धंसने से तीन लोगों के मरने की आशंका, रेस्क्यू जारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: