न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : अपराधियों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस सेंटर से दो लाख लूटे  

बेंगाबाद थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया है

39

Giridih : बेंगाबाद थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक बार फिर दुस्साहस का परिचय देते हुए लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस बार बाइक पर सवार हथियार बन्द अपराधियों ने बेंगाबाद गिरिडीह मुख्य मार्ग पर दूधिटांड़ स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कस्टमर सर्विस सेंटर को अपना निशाना बनाया और लगभग दो लाख रुपये लूट कर फरार हो गये. अपराधियों ने सीएसपी संचालक की कनपटी पर रिवाल्वर रखकर घटना को अंजाम दिया और नकदी, मोबाइल आदि लेकर फरार हो गये.

17 को #PMmodi के जन्मदिन पर 137 करोड़ से बनने वाली 1600 KM सड़कों का शिलान्यास करेंगे सीएम

काले रंग की अपाची बाइक पर आये थे दो हथियारबन्द अपराधी

सीएसपी संचालक जयनारायण यादव ने बताया कि काले रंग की अपाची बाइक पर सवार दो हथियारबन्द अपराधी सेंटर में घुसे और शटर गिरा कर हथियार के बल पर उन्हें कब्ज़े में लिया और एक लाख पंचानवे हजार रुपये लूट कर फरार हो गये. अपराधियों ने संचालक के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल भी छीन लिया. सीएसपी संचालक ने बताया कि अपराधी मुंह पर गमछा बांधे हुए थे और गिरिडीह की ओर से आये थे. लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बेंगाबाद की ओर भाग गये. घटना के बाद संचालक द्वारा बेंगाबाद पुलिस को घटना की सूचना दी गयी.पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें – झारखंड के डीसी IAS Code of Conduct के खिलाफ जाकर चला रहे हैं #jharkhandwithmodi कैंपेन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है कि हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें. आप हर दिन 10 रूपये से लेकर अधिकतम मासिक 5000 रूपये तक की मदद कर सकते है.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें. –
%d bloggers like this: