Crime NewsGiridihJharkhand

गिरिडीह : सड़क लूट और डकैती की घटना में शामिल अपराधी गिरफ्तार

Giridih : गिरिडीह के बेंगाबाद थाना पुलिस ने सड़क लूट और डकैती की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. वहीं दो अपराधी अब भी फरार हैं. देवघर के मारगोमुंडा थाना क्षेत्र के बनसुमी गांव निवासी मो. आजाद अंसारी उर्फ नुनवा को बेंगाबाद पुलिस ने उसके घर से गिरफ्तार किया है.

नुनवा की निशानदेही पर पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की लेकिन नुनवा गिरोह के दोनों साथी अब भी फरार हैं. दोनों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. पुलिस ने नुनवा के पास से गोली लोडेड पिस्तौल के साथ तीन जिंदा कारतूस और दो मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें :रिनपास में वर्षों से नहीं हैं स्थायी निदेशक, अब नियुक्ति नियमावली में होगा संशोधन

गुरुवार को पुलिस लाईन में एसपी अमित रेणु, एसडीपीओ अनिल सिंह और बेंगाबाद थाना प्रभारी ने बताया कि आजाद अंसारी के खिलाफ मरगोमुंडा थाना में एक केस दर्ज है. वहीं बेंगाबाद में आर्म्स एक्ट के दो केस दर्ज हैं.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आजाद अंसारी उर्फ नुनवा ने अपने गिरोह के दो और अपराधियों के साथ बीते 15 जून को बेंगाबाद के जरुआडीह गांव के समीप डिलीवरी ब्वाय से पिस्तौल के बल पर पांच हजार नकदी समेत एक मोबाइल लूटा था. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद नुनवा अपने दोनों साथियों के साथ देवघर फरार हो गया था.

जिसके बाद स्कैच बनाकर पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी. जिसमें पुलिस की सफलता मिली है.

इसे भी पढ़ें :हटाये गये TVNL के MD अरविंद कुमार सिन्हा, अनिल कुमार शर्मा को मिला प्रभार

Related Articles

Back to top button