Corona_UpdatesGiridihJharkhand

गिरिडीह : थम रहा है कोरोना का कहर, 237 लोगों ने दी कोरोना को मात, 85 नए मामले

Giridih : कोरोना की रफ्तार अब गिरिडीह में कम होती नजर आ रही है. दुसरी तरफ कोरोना से होने वाले मौत चिंता का कारण बने हैं. पिछले 24 घंटे में ही सोमवार को कोरोना संक्रमण के 85 नए मामले सामने आए.

वहीं 237 संक्रमित कोरोना से बेहतर होने के बाद डिस्चार्ज भी किए गए हैं. नए केस सामने आने और डिस्चार्ज होने के बाद जिले में एक्टिव केस की संख्या अब 1100 सौ करीब रह गयी है.

advt

सोमवार को आए नए मामलों में सदर प्रखंड में 18 तो गांवा में 18, बगोदर में 17, डुमरी में 15 और गांडेय में 12 नए संक्रमित पाए गए. जिले के अन्य प्रखंडो में तीन से चार संक्रमित की पुष्टि हुई है. इन संक्रमितों की पहचान करने में स्वास्थ विभाग जुटा हुआ है.

इसे भी पढें :सीमा पार कर झारखंड आने वाले लोगों को नहीं मिलेगी वैक्सीन : मिथिलेश कुमार ठाकुर

वहीं जिले में कोरोना संक्रमण से छह की मौत हुई है. जिसमें जिला मुख्यालय के दोनों कोविड सेंटर में दो की मौत हुई. इसमें बदडीहा कोविड सेंटर में जहां जमुआ के पोखराबाद के सुरेश चाौधरी की मौत हुई.

तो सदर अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में बेंगाबाद के डाकबंगला निवासी संक्रमित तेजलाल सिंह की मौत हुई. इसी प्रकार शहर के सुरेश धनवरिया की मौत भी कोरोना से हुई.

शहर के नगीना सिंह रोड की महिला संक्रमित राजकुमारी गुप्ता की मौत भी एक नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हो गयी. डुमरी के भंडारो गांव निवासी सीतो महतो की मौत नर्सिंग होम में हो गयी. तो नर्सिंग होम में ही अहिल्यापुर के बुद्धडीह की तिलकी देवी की मौत भी नर्सिंग होम में इलाज के दौरान हो गयी.

इसे भी पढें :मुख्यमंत्री विशेष छात्रवृति योजना के लिए 10 करोड़ रुपये स्वीकृत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: