GiridihJharkhand

गिरिडीहः टेंडर डालने में उलझे ठेकेदार, धक्का-मुक्की से लेकर गाली-गलौज होता रहा

Giridih: लघु सिंचाई विभाग में 15 करोड़ 25 लाख की लागत से पूरे जिले में 20 तालाब का निर्माण कार्य होना है. राज्य संपोषित योजना मद से होने वाले तालाब निर्माण का टेंडर बुधवार को होना था.

टेंडर डालने का वक्त दोपहर तीन बजे तक ही था. लेकिन कुछ ठेकेदारों की लॉबिंग इस दौरान ऐसी रहा कि आपसी विवाद के बीच टेंडर डालने का अंतिम वक्त साढ़े तीन बजे तक का करा लिया गया.

advt

लेकिन इससे पहले विभाग में शर्मसार करने वाली स्थिति पैदा हो गयी. टेंडर में गिरिडीह समेत हजारीबाग और दुमका के ठेकेदार भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़ें:15 दिसंबर से नहीं शुरू होंगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानें, कोरोना के नये वेरिएंट को लेकर अलर्ट

इस दौरान घंटों कार्यालय के बाहर हंगामा होता रहा. सारी मर्यादा तोड़कर ठेकेदार आपस में उलझ पड़े. यहां तक कि एक-दूसरे को अपशब्द बोलने से भी परहेज नहीं किया.

इसे भी पढ़ें:झारखंड : कोरोना काल में जान गंवाने वालों के लिये प्रदेश कांग्रेस ने केंद्र से मांगा 4 लाख का मुआवजा

हालांकि हालात संभालने के लिए नगर थाना की पुलिस तो वहां मौजूद थी. लेकिन ठेकेदार इस कदर बेकाबू हो चुके थे कि पुलिस को उन्हें संभालने में बड़ी परेशानी हुई. दोपहर तीन बजते ही टेंडर पेपर डालने का वक्त जब शुरू हुआ तो तो ठेकेदार आपस में उलझ पड़े.

इस दौरान खूब धक्का-मुक्की भी हुई. विभाग के कार्यपालक अभियंता की खिड़की से कई ठेकेदार अपना पेपर फेंक कर अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे रहे. तो दुसरे गुट के कुछ ठेकेदार पेपर फेंकने वाले का हाथ पकड़ बाहर खींच रहे थे.

इसे भी पढ़ें:JPSC के मुद्दे पर भाजपा-कांग्रेस में रार, कांग्रेस का हाथ भ्रष्टाचारियों के साथ : बीजेपी

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: