न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह : महंगाई और लचर बिजली व्यवस्था के विरूद्ध कांग्रेसियों का प्रदर्शन

135

Giridih : पेट्रोल, डीजल, एलपीजी और अन्य सामानों में बेतहाशा मूल्य वृद्धि, महंगाई और लचर बिजली व्यवस्था के विरोध में कांग्रेस ने बैलगाड़ी जुलूस निकाला और समाहरणालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया. बाद में पार्टी के नेताओं ने उपायुक्त डॉ नेहा अरोड़ा को एक ज्ञापन भी सौंपा.

इसे भी पढ़ें:गिरिडीह : डॉक्टर साहब गायब, इंतजार में बैठे रहते हैं एचआईवी मरीज

भाजपा राज में जनता त्रस्त

कांग्रेसियों ने शहर के मुख्य मार्ग में बैलगाड़ी जुलूस निकालकर भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नरेन्द्र सिन्हा ने कहा कि भाजपा राज में हर चीज की कीमत बढ़ गई है. पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी से आम जनता नाराज है. रघुवर सरकार में बिजली की खराब व्यवस्था से राज्य फिर से ढिबरी युग में चला गया है. जनता आने वाले चुनाव में इसका जवाब देगी. जुलूस के बाद कांग्रेसी नेताओं ने समाहरणालय परिसर में धरणा दिया और उपायुक्त नेहा अरोड़ा को ज्ञापन भी सौंपा.

इसे भी पढ़ें: 513.42 करोड़ की स्वीकृति के बाद भी नहीं बने 167 चेक डैम, विधायकों की अनुशंसा पर फिरा पानी

palamu_12

ये थे मौजूद

विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष नरेश वर्मा, अजय सिन्हा, सतीश केडिया, शब्बन खान, संतोष राय, शादाब अंसारी, धनंजय सिंह, अशोक विश्वकर्मा समेत कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: