न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

GIRIDIH: कोचिंग निदेशक पर छात्रा को व्हाट्सऐप पर अश्लील भेजने का आरोप, लोगों ने की पिटायी

89

Giridih:  निजी कोचिंग इन्स्टीच्यूट की छात्रा को व्हाटसअप पर अश्लील मैसेज भेजने और बात करने वाले इन्स्टीच्यूट के निदेशक वसीम अकरम की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटायी की. इसके बाद लोगों ने आरोपी इन्स्टीच्यूट निदेशक को नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया.

हालांकि नगर थाना में आरोपी निदेशक के खिलाफ पीड़ित छात्रा या किसी और ने कोई आवेदन नहीं दिया है. इधर नगर थाना प्रभारी आदिकांत महतो ने बताया कि आरोपी निदेशक से पूछताछ की जा रही है. आवेदन मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी.

Trade Friends

मामला नगर थाना क्षेत्र के शहर स्थित आरके महिला कॉलेज रोड का है.

इसे भी पढ़ेंः HAZARIBAGH: पुलिस ने हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

क्या है पूरा मामला

WH MART 1

जानकारी के अनुसार आरोपी निदेशक वसीम अकरम महिला कॉलेज के समीप डीआईसीएसएम कोचिंग इन्स्टीच्यूट शिक्षण संस्थान चलाता है. वसीम के कोचिंग इन्स्टीच्यूट में ही एक छात्रा पढ़ाई करती थी. छात्रा के मोबाइल के व्हाटसअप पर ही आरोपी निदेशक वसीम अश्लील मैसेज करने के साथ अश्लील बातें भी किया करता था.

शनिवार को इसकी जानकारी मिलने के बाद काफी संख्या में लोग जुट गये. और महिला कॉलेज स्थित डीआईसीएसएम कोचिंग इन्स्टीच्यूट पहुंचे. इन्स्टीच्यूट के मेन गेट के बाहर जमकर हंगामा किया. हंगामा सुनकर जब निदेशक बाहर निकला, तो संगठन के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान आरोपी की धुनाई शुरू कर दी.

इस बीच किसी व्यक्ति ने मामले की जानकारी नगर थाना पुलिस को दी. नगर थाना के एसआई राजीव सिंह और प्रदीप कुमार मौके पर पहुंचे और आरोपी निदेशक से पूछताछ करते हुए नगर थाना ले गये. बताया गया है आरोपी पर हमला करने वाले एक हिंदू संगठन के कार्यकर्ता हैं.

इसे भी पढ़ेंः झाविमो ने केंद्रीय कार्यसमिति की बैठक में बाबूलाल व प्रदीप यादव की उम्मीदवारी पर लगायी मुहर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like